Bollywood / रितेश और जेनेलिआ ने किया विलासराव देशमुख को उनकी पुण्य तिथि पर याद

Zoom News : Aug 14, 2020, 05:49 PM

न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । रितेश देशमुख और जेनेलिआ देशमुख दोनों ही रितेश के पिता विलासराव देशमुख के काफी करीब थे. दोनों ही आये दिन उनकी याद में कोई वीडियो या मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है और उनके मैसेज से पता चलता है की वे दोनों आज तक उनका कितना सत्कार करते हैं। आज विलासराव देखमुख को यह दुनिया छोड़े पूरे 8 साल हो गए है और उनकी पुण्यतिथि पर रितेश और जेनेलिआ दोनों ने किया उन्हें याद।

रितेश ने अपने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ,"अपनी मुस्कराहट से दुनिया में बदलाव लाओ , दुनिया की वजह से अपनी मुस्कराहट में नहीं। #स्मृतिदिनी मिस यू पप्पा"

जेनेलिआ ने लिखा, "डिरेस्ट पप्पा, आप जैसा कभी कोई नहीं होगा। हम आपको बहुत मिस करते हैं।"

विलासराव देशमुख भारत के लोकनेता थे जिन्होंने दो बार महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री का पद संभाला था। उन्होंने यूनियन कैबिनेट में मिनिस्ट्री ऑफ़ साइंस एंड टेक्नोलॉजी और मिनिस्ट्री ऑफ़  अर्थ साइंस की कमान भी संभाली थी। विलासराव देशमुख का निधन 14 अगस्त 2012 को हुआ था और उनका अंतिम संस्कार 15 अगस्त , स्वतंत्रता दिवस के दिन उनके गांव लातूर में किया गया था।

वर्कफ़्रंट पर, रितेश और जेनेलिआ, जो तीन साल पहले वीगन  बन गए थे ,उन्होंने एक नया बिज़नेस शुरू किया है 'इमेजिन मीट्स'  . यह एक प्लांट बेस्ड मीट वेंचर है। दोनों ने अपने इस ब्रांड के लिए अमेरिका बेस्ड ग्लोबल इंग्रेडिएंट्स मैन्युफैक्चरर से साझेदारी की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER