बॉलीवुड / रिया चक्रवर्ती महीनों बाद भाई शोविक के साथ घर की तलाश में निकलीं बाहर

Zoom News : Jan 03, 2021, 05:19 PM
MH: सीबीआई ने अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कोई निष्कर्ष नहीं दिया है। इस मामले में सबसे बड़ा आरोपी और सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को कुछ महीने पहले अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया था। रिया की जमानत के कुछ समय बाद, उसका भाई शोविक चक्रवर्ती भी बेल से छूट गया। अब कई महीनों बाद, रिया और शोविक को पहली बार घर से बाहर देखा गया है।

दोनों को बांद्रा की एक बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया गया। सूत्र के मुताबिक, रिया और शोविक बांद्रा में एक नए घर की तलाश में गए थे। इस दौरान रिया को पपराज़ी से बचते हुए देखा गया था। शोविक भी कैमरे के सामने दिखाई दिए।

यह ज्ञात है कि रिया वर्तमान में जुहू तारा रोड, मुंबई में स्थित एक प्रिमरोज़ अपार्टमेंट में रहती है। वह अपने माता-पिता और भाई के साथ यहां रहती है। सुशांत मामले में रिया पर एफआईआर के बाद सीबीआई, एनसीबी और ईडी ने उसके घर पर छापा मारा था।

रिया को सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार किया गया था। रिया से पहले उनके भाई शोविक को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया था। दोनों भाई-बहनों पर ड्रग्स लेने और सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप था। इस सब के बाद, समाज छोड़ने का उनका निर्णय आश्चर्यजनक नहीं है। रिया चक्रवर्ती के बारे में समाज के एक बड़े वर्ग की नकारात्मक राय है। उन पर सुशांत मामले में मुख्य आरोपी होने का आरोप है। इसके अलावा रिया का नाम ड्रग्स के लेन-देन में भी आता है।

सुशांत मामले में, जब रिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी, तो रिया ने एक वीडियो साझा करते हुए कहा था कि जब से उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, समाज में उसका जीवन मुश्किल हो गया है। समाज के बाहर के मीडिया सवालों की एक सूची लेते हैं और उन्हें घेर लेते हैं। उन्हें और उनके परिवार को जान का खतरा है।

बता दें कि 14 जून, 2020 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा के अपने फ्लैट में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। घटना के कुछ दिनों बाद, सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर पैसे जुटाने, ड्रग्स देने और सुशांत का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

रिया को NCB ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था और एक महीने बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया था। बता दें कि उनके भाई शोविक को भी 4 सितंबर को NCB ने गिरफ्तार किया था और 3 महीने बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER