Bollywood / ​रिया चक्रबोर्ती के दोस्त गौरव आर्या को इडी भेजेगी सम्मन

Zoom News : Aug 28, 2020, 10:44 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | रिया और उनके दोस्त गौरव आर्या की व्हाट्सएप्प चैट से सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल तेजी से तुल पकड़ रहा है. अब प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने रिया के ड्रग सप्लायर गौरव आर्या को समन भेजने की तैयारी में है।

ईडी की टीम सोमवार, 31 अगस्‍त को गौरव से पूछताछ करेगी। गौरव का नाम रिया के ड्रग चैट में कई बार है। उन्‍हें ही ड्रग का सप्‍लायर समझा जा रहा है। ड्रग चैट को देखकर यही लगता है कि गोवा से गौरव आर्या ही रिया के लिए ड्रग्‍स का इंतजाम कर रहे थे।

बता दे, शुक्रवार को ईडी की एक टीम गोवा के बिजनसमैन गौरव आर्या के घर पहुंची। हालांकि, गौरव आर्या ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है। गौरव का कहना है कि उन्‍हें बेवजह इस मामले में घसीटा जा रहा है। गौरव का यह भी कहना है कि वह सुशांत से कभी नहीं मिले हैं। हालांकि, रिया से उनकी मुंबई की एक पार्टी में मुलाकात हुई थी।

आज जहां एक ओर सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है, वहीं ईडी ने भी ड्रग ऐंगल पर जांच को लेकर कमर कस ली है। ईडी ने रिया के दोनों जब्‍त मोबाइल फोन को क्‍लोन किया था। इसके बाद रिया के कुछ डिलीट किए जा चुके चैट को रीट्रिव किया गया। इसमें रिया-गौरव आर्या, रिया-जया साहा और रिया-सैमुअल मिरांडा के बीच कई बार MDMA, हशीश, मैरुआना और दूसरे ड्रग्‍स को लेकर बातचीत सामने आई है। बताया जाता है कि नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो भी रिया को समन भेजने की तैयारी में है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER