बिहार / RJD नेता ने कांग्रेस को ठहराया हार का जिम्मेदार, कहा- राहुल चुनाव के दौरान शिमला में पिकनिक मना रहे थे

Zoom News : Nov 16, 2020, 07:18 AM
बिहारी का राजनीतिक पारा फिर चढ़ने लगा है। पहले सुशील मोदी के डिप्टी सीएम एनडीए में शामिल होने के बाद अब राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की कार्यशैली की वजह से बीजेपी को मदद मिल रही है। शिवानंद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी महागठबंधन के लिए बाधा बन गई। कांग्रेस ने 70 उम्मीदवार उतारे, लेकिन 70 रैलियां नहीं कीं। राहुल गांधी केवल तीन दिनों के लिए बिहार आए थे। प्रियंका गांधी इसलिए नहीं आईं क्योंकि वह बिहार से इतनी परिचित नहीं थीं।

उन्होंने कहा कि बिहार में चुनावी हलचल तेज थी और राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के घर में पिकनिक मना रहे थे। क्या पार्टी ऐसे ही चलती है? जिस तरह से कांग्रेस पार्टी को चलाया जा रहा है, उससे भाजपा को फायदा हो रहा है।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी के घर पर एक बैठक हुई थी। कपिल सिब्बल, शशि थरूर, मुकुल वासनिक, मनीष तिवारी सभी इस बैठक में बैठे थे। सभी ने एक पत्र लिखा, वे जीवन भर कांग्रेस के प्रति वफादार रहे। आप इस तरह से पार्टी नहीं चला सकते। क्या पार्टी ऐसे ही चल रही है? कांग्रेस जिस तरह से कारोबार कर रही है उससे बीजेपी को फायदा हो रहा है

RJD नेता ने कहा कि मुझे लगता है कि यह केवल बिहार में नहीं है। अन्य राज्यों में भी, कांग्रेस अधिक से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने पर जोर देती है, लेकिन वह चुनाव जीतने में विफल रहती है। कांग्रेस को इस बारे में सोचना चाहिए।

वहीं, केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने वीडियो शेयर करते हुए शिवानंद तिवारी को एक अनुभवी नेता बताया है। किरण रिजिजू ने ट्वीट किया, 'शिवानंद तिवारी जी एक बहुत ही अनुभवी और वरिष्ठ राजनेता और एक वरिष्ठ राजनेता नेता हैं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER