राज्य / सरकार को वादे याद दिलाने के लिए रोडवेज कर्मियों ने निकाली विशाल रैली

Dainik Bhaskar : Oct 17, 2019, 05:31 PM
टोंक | टोंक में गुरुवार को राजस्थान रोडवेज के श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चा की ओर से रोडवेज कर्मियों ने अपनी मांगों के समर्थन में राज्य स्तरीय रैली निकाली। रैली में शामिल होने के लिए राज्यभर से विभिन्न संगठनों के सदस्य व पदाधिकारी रोडवेज कर्मी इसमें शामिल हुए। विशाल रैली के बाद एक सभा भी आयोजित की गई।

करीब दो किमी लम्बी रैली राजस्थान स्टेट एम्पलाइज यूनियन के बैनर तले निकाली गई। रोडवेज कर्मियों ने रोडवेज में नई भर्ती, बसों की खरीद करने, वेतन भत्तोँ सहित कई मांगो को लेकर रैली निकाली। रैली में शामिल नेताओं ने बताया कि उपमुख्यमंत्री व कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायल यहां से विधायक हैं। पिछले चुनाव में उन्होंने रोडवेजकर्मियों से कई वादे किए थे। इन वादों को सरकार ने अभी पूरा नहीं किया है। इसीलिए यह रैली यहां निकाली गई।

एटक यूनियन के शाखा अध्यक्ष शंकरलाल जांगिड ने बताया कि चुनाव से पहले सरकार की ओर से किए गए वादे याद दिलाने को लेकर रोडवेजकर्मियों का आंदोलन जारी है। रैली गांधी पार्क से रवाना होकर घंटाघर, सुभाष बाजार, पांचबत्ती, काफला बाजार, बडाकुआं, धन्नातलाई होते हुए केन्द्रीय बस स्टैंड पहुंची जहां पर सभा की गई। रैली में एटक, सीटू, इंटक, आरएसआरटीसी, रिटायर्ड एम्पलाइज एसोसिएशन, बीजेएमएम, सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण समिति से जुडे करीब 2000 सदस्य शामिल हुए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER