IND vs SL / रोहित ने इस घातक खिलाड़ी के साथ की नाइंसाफी, जगह होने के बावजूद नहीं दिया मौका

Zoom News : Feb 27, 2022, 10:09 PM
IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी टी20 मैच धर्मशाला में खेला जा रहा है. जब से रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान बने है टीम में लगातार एक्सपेरिमेंट जारी है और सभी खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया जा रहा है ताकि वर्ल्डकप से पहले भारत के पास बेस्ट कॉम्बिनेशन हो. इस बीच इस मुकाबले के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 4 बदलाव किए. मुकाबले से पहले ईशान किशन भी सीरीज से बाहर हो गए थे ऐसे में टीम को एक ओपनर की जरूरत थी लेकिन टीम में जो बदलाव हुए उसने सभी को हैरान कर दिया. टीम इंडिया के स्क्वाड में बैकअप ओपनर होने के बावजूद इस ओपनर को टीम में मौका नहीं मिला.

इस खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी

तीसरे टी20 मैच के लिए टीम में जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और ईशान किशन की जगह रवि बिश्नोई, आवेश खान, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव को मौका मिला है. लेकिन बेंच पर बैठे मयंक अग्रवाल को टीम में जगह नहीं मिली. मयंक इस सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वाड का हिस्सा थे. टीम को एक ओपनर की जरूरत भी थी लेकिन फिर भी मयंक को नजरअंदाज किया गया. मयंक को पहले टी20 मैच के बाद टीम के स्क्वाड में जोड़ा गया था.

अभी भी टी20 में डेब्यू का इंतजार

इस सीरीज में भारतीय टीम के लिए ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ ओपनर के विकल्प थे. लेकिन दोनों ही खिलाड़ी चोट लगने के कारण सीरीज से बाहर हो गए. इसके बाद ओपनिंग का विकल्प मयंक अग्रवाल थे, फिर भी टीम में उन्हें जगह नहीं मिली. मयंक ने अभी तक भारतीय टीम के लिए एक भी टी20 मुकाबला नहीं खेला है. मयंक को टी20 में डेब्यू करने के लिए और इंतजार करना होगा. मयंक ने भारत के लिए अभी तक 19 टेस्ट मुकाबले खेले है. मयंक के टेस्ट में 1429 रन बनाए है. वनडे में मयंक का प्रदर्शन खास नहीं रहा है और 5 वनडे मैचों में 86 रन ही बनाए है.

ईशान-ऋतुराज चोट के चलते बाहर

ईशान किशन को दूसरे टी20 में सिर पर एक बाउंसर लगी थी और फिर उन्हें बीती रात अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और वो तीसरे टी20 मैच से बाहर हो गए. उन्होंने इस मैच में 16 रन की पारी खेली थी. टी20 की सीरीज के दूसरे मैच से ठीक एक दिन पहले भारतीय टीम को एक और बड़ा झटका लगा था. चोट के चलते युवा ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ सीरीज से बाहर हो गए थे. उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER