IND vs AUS / स्टीव स्मिथ के सामने रोहित शर्मा ने की उनकी नकल, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Jan 18, 2021, 09:28 AM
ब्रिस्बेन टेस्ट के चौथे दिन भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की नकल करने की कोशिश की। जहां श्रृंखला के अंतिम और निर्णायक टेस्ट के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान स्टीव स्मिथ क्रीज पर थे, रोहित ने अपने ही अंदाज में उनके सामने छाया प्रैक्टिस की।

दिलचस्प बात यह है कि उस समय स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे थे और ओवर खत्म होने के बाद रोहित ने कुछ स्मिथों की तरह ही 'शैडो बैटिंग' शुरू की। अब यह केवल अटकलें होंगी कि क्या रोहित वास्तव में छायादार बल्लेबाजी कर रहे थे, या सिर्फ उन्होंने स्मिथ का मजाक उड़ाने के लिए ऐसा किया था।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को सिडनी टेस्ट के बाद काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। तीसरे टेस्ट के दौरान, उन्हें ऋषभ पंत के गार्ड मार्क को मिटाने के आरोपों का सामना करना पड़ा।

स्मिथ ने जो किया उसमें कुछ भी गलत नहीं था, लेकिन उनकी ईमानदारी और खेल कौशल पर पूर्व खेल दिग्गजों द्वारा सवाल उठाए गए थे। स्मिथ का वीडियो सामने आने के बाद, बल्लेबाज को सोशल मीडिया प्रशंसकों और भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की आलोचना का सामना करना पड़ा।

दूसरी ओर, उनकी टीम ने घटना के बाद उनका बचाव किया। स्मिथ इससे पहले 2018 में केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान एक गेंद से छेड़छाड़ मामले में शामिल थे। इसके बाद स्मिथ और तत्कालीन उप-कप्तान डेविड वार्नर पर 12 महीने के लिए अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से प्रतिबंध लगा दिया गया था। स्मिथ की जगह पेन को ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमान सौंपी गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER