Khatron Ke Khiladi 13 / रोहित शेट्टी हुए फिनाले से पहले भावुक, नोट में लिखी दिल की बात

Zoom News : Oct 03, 2023, 08:09 PM
Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ रहा है. KKK13 की शुरुआत 15 जुलाई से हुई थी. शो में 14 मशहूर हस्तियां कंटेस्टेंट्स के तौर पर नजर आई थीं. वहीं, अब शो को जल्द विनर मिलने वाला है. इसी बीच रोहित शेट्टी ने शो के लिए एक इमोशनल नोट अपने सोशल मीडिया अकाउंट ओर शेयर किया है.

फिनाले शूट के दौरान रोहित हुए इमोशनल 

रोहित शेट्टी 'खतरों के खिलाड़ी 13' के कई सीजन्स होस्ट कर चुके हैं, दर्शकों ने उन्हें इस अंदाज में बहुत पसंद किया है. ये शो टीवी के सबसे पसंदीदा शोज में से एक हैं. 'खतरों के खिलाड़ी 13' के फिनाले एपिसोड की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. शो का फाइनल एपिसोड शूट करने के दौरान रोहित थोड़े इमोशनल हो गए. रोहित शेट्टी ने अपने अकाउंट पर शो के कंटेस्टेंट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जैसा कि मैं खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के फाइनल एपिसोड की शूटिंग कर रहा हूं, मैं मेरी अमेजिंग ऑडियंस को इनक्रेडिबल सपोर्ट देने और इस सीजन को सफल बनाने के लिए थैंक्यू कहना चाहता हूं.'

शो के टॉप 3 खिलाड़ी

ये सीजन भी काफी मजेदार रहा जिसमें टीवी के कई जाने माने चेहरे दिखे थे. शो में 3 कंटेस्टेंट में भारी टक्कर देखने को मिल सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'खतरों के खिलाड़ी 13' में ट्रॉफी जीतने के लिए ऐश्वर्या शर्मा के साथ अर्जित तनेजा और डिनो जेम्स मुकाबले करती नजर आएंगी, ये तीनों इस सीजन के टॉप 3 कंटेस्टेंट हैं. बता दें कि शो में हिना खान, दिव्यांका त्रिपाठी, अब्दू रोजिक चैलेंजर्स के तौर पर पहुंचे थे.

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ कंटेस्टेंट

गौरतलब है कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' में साउंडस मुफाकिर, डेजी शाह, रूही चतुर्वेदी, अरिजीत तनेजा, रोहित रॉय, अर्चना गौतम, शीजान खान, रश्मीत कौर, शिव ठाकरे, अंजुम फकीह, नायरा एम बनर्जी, डिनो जेम्स और ऐश्वर्या शर्मा जैसे कई बड़ी हस्तियां खतरों का सामना करते हुए नजर आए थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER