Bollywood / रोनित रॉय का कहना है कि अमिताभ, अक्षय, करण ने उनकी सुरक्षा एजेंसी को महामारी से बचने में मदद की

Zoom News : Sep 06, 2021, 06:51 PM

अभिनेता रोनित रॉय, जो एक सुरक्षा एजेंसी भी चलाते हैं, ने खुलासा किया है कि कैसे अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और करण जौहर ने महामारी के दौरान कभी भी बिलों से पीछे नहीं हटे। रोनित ने कहा कि भले ही अन्य लोगों ने सेवाओं को रोकने के लिए दृढ़ संकल्प किया, अपने कर्मियों को एक आगोश में छोड़कर, 3 अभिनेताओं ने बिना बिल मांगे भी पैसे ट्रांसफर कर दिए।


रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए, रोनित ने कहा कि 'यह व्यवसाय का एक हिस्सा है कि लोग उन सेवाओं के लिए भुगतान करना बंद कर देंगे जो वे नहीं चाहते हैं और उन्हें इसके बारे में बुरा नहीं लगेगा। हालांकि, उन्होंने अभिनेताओं और एक फिल्म निर्माता को उनकी मदद करने के लिए पुरस्कृत किया।


“तो, मिस्टर बच्चन, अक्षय कुमार और करण जौहर। उन्होंने मुझे कभी फोन भी नहीं किया। दरअसल, मुझे शक था कि यह सब बंद है, सभी लड़के घर पर हैं। उनके कार्यालय ने मुझे फोन किया कि हमने ट्रांसफर कर दिया है, लेकिन जब चीजें फिर से खुलती हैं तो हमें बिल भेज दें। मैंने उन्हें ऐसा करने के लिए नहीं कहा, लेकिन उन्होंने ऐसा किया। मेरी पत्नी और मेरी बातचीत हुई... उस समय हमें नहीं पता था कि यह कब तक चलेगा...मैंने उससे पूछा कि हम क्या करें? हमने तय किया कि क्योंकि मेरे पेरोल पर 100-कुछ कर्मचारी थे- किसी की मां बीमार थी, किसी का पिता बीमार था, किसी की पत्नी गर्भवती थी, किसी को एक महीने पहले एक बच्चा हुआ था और किसी अन्य व्यक्ति को अपने घर की ईएमआई का भुगतान करना था- कि जब हम उस पर पहुंचेंगे तो हम उस पुल को पार करेंगे। हमें इन लोगों को बनाए रखने की जरूरत है, ”उन्होंने कहा।


उन्होंने कहा कि उन्होंने समय के साथ की गई वित्तीय बचत से धन प्राप्त किया, अपने कर्मियों के लिए अपनी इक्विटी और स्टॉक बेच दिए। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने उन्हें पहले से किए गए काम के लिए भुगतान करने से भी रोका। इस बीच, उनके कई दोस्तों ने भी उनकी आर्थिक स्थिति के बारे में लेख की जांच की और उनकी मदद करने की पेशकश की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER