IPL 2020 / मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते नजर आये एरॉन फिंच, Video में सामने आया सच

Zoom News : Oct 17, 2020, 10:35 PM
IPL 2020: RCB बनाम RR मैच में एक अनोखा वीडियो देखने को मिला। आप कितनी भी चालाकी क्यों न बरतें, लेकिन कैमरे पर तीन-चार सेकेंड के लिए कोई काम करते हुए छिपने की लाख कोशिशें क्यों न करें, लेकिन आप नहीं बच सकते। न तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ओपनर एरॉन फिंच (Aron Finch) शनिवार को राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में न तो गेंदबाजों की नजर से ही बच सके और न ही खुद की कलाकारी को कैमरे की जद में पकड़ में आने से ही बचा सके। छिप कर ई-सिगरेट छिपाने की कोशिश तो पूरी की, लेकिन चंद सेकेंडों ने ही उनकी पोल खोल दी। और वीडियो सामने आया, तो मामले ने सोशल मीडिया पर वायरल होने में देर  नहीं लगायी। अब इस पर आईपीएल (IPL 2020) की गवर्निंग काउंसिल फिंच (Aron Finch) के खिलाफ क्या एक्शन लेती है, यह देखने वाली बात होगी। 

अब समझ सकते हैं कि बेंगलोर के ड्रेसिंग रूप का यह नजारा  सिर्फ 5 सेकेंड के लिए ही आया। और इस पांच सेकेंड में भी फिंच की इस हरकत ने ढाई सेकेंड भी नहीं लिए होंगे, लेकिन एरॉन फिंच (Aron Finch) की कलाकारी को कैमरे ने अपनी गिरफ्त में ले ही लिया। ढाई सेकेंड के विजुअल ने फिंच को ई-सिगरेट पीते हुए पकड़ लिया। वैसे इसे इस तरह भी ले सकते हैं कि जैसे ही फिंच हरकत करते हुए कैमरे की जद में आए, तो कैमरामैन ने तुरंत ही कैमरा उनसे हटा लिया, लेकिन यहां तो सेकेंड भर के भीतर सौइयों फ्रेम होते हैं, तो फिंच भाई साहब कहां बच पाते!!

बहरहाल, ट्रोलर्स ने तो इसे लपकने में देर नहीं लगायी और सोशल मीडिया पर मामला बहुत ही गोली की तरह फायरल हो गया। अब क्या होगा..?? अब तो वही होगा, जो मंजूर-ए-आईपीएल नियम होगा!! अभी सवाल और पूछे जाएंगे तरह-तरह के।।क्या ड्रेसिंग रूम में ऐसा बर्ताव सही है? फिंच ऐसी बचकानी हरकत कैसे कर सकते हैं, वगैरह-वगैरह। चलिए देखते हैं कि आगे-आगे होता है क्या 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER