Bollywood / कौन हैं वो दो स्टार जिन्होंने ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर दिलाई इंडियन सिनेमा को पहचान

Zoom News : Jan 11, 2023, 05:21 PM
Golden Globe 2023: सिनेमा की दुनिया में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड को जीतना बहुत मायने रखता है. ऐसे में एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) ने दुनिया भर में इंडियन सिनेमा को पहचान दिलाने में मदद की है. दरअसल, फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) को बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है. सुबह से ही सोशल मीडिया पर लोग राजामौली से लेकर फिल्म की कास्ट को बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि इस शानदार गाने को कीरावनी ने कंपोज किया है. साथ ही काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने इसे अपनी आवाज दी है. इन सबके बाद गाने में राम चरण (Ram Charan) और यूनियर एनटीआर (Junior NTR) का जबरदस्त डांस और केमिस्ट्री ने रंग जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. वहीं, इस सफलता पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से लेकर पीएम मोदी (PM Modi) तक ने RRR के मेकर्स को इसकी बधाई दी है. 

साउथ में खूब है जलवा

राम चरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माए गए गाने 'नाटू नाटू' का हिंदी वर्जन 'नाचो नाचो' भी लोगों के बीच बेहद पॉपुलर रहा. दोनों स्टार ने गाने में ऐसा डांस किया कि हर कोई दंग रह गया. गाने को प्रेम रक्षित ने कोरियोग्राफ किया था. सोशल मीडिया पर सनसनी बने इस गाने में अपने स्वैग से चार चांद लगाने वाले दोनों स्टार्स यानी राम चरण और जूनियर एनटीआर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं. आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर मशहूर एक्टर और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे एनटी रामा राव के पोते हैं. आज जूनियर एनटीआर का साउथ फिल्म इंडस्ट्री में खूब क्रेज है. उन्होंने बतौर लीड एक्टर साल 2001 में फिल्म 'स्टूडेंट नंबर 1' से अपनी शुरूआत की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी नेट वर्थ 500 करोड़ रुपये है. 

रामचरण भी नहीं कम

वहीं, बात करें रामचरण की तो वो तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर की नेट वर्थ (Ram Charan Net Worth) करीब 1300 करोड़ है. वो अपने परिवार के साथ हैदराबाद के एक खूबसूरत घर में रहते हैं जिसकी कीमत 30 करोड़ से भी ज्यादा है. उन्होंने साल 2007 में फिल्म 'चिरुथा' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद वो लगातार हिट पे हिट फिल्में दे रहे हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER