बॉलीवुड / पहले दिन ही RRR करेगी बंपर कमाई, इतने करोड़ की एडवांस बुकिंग

Zoom News : Mar 25, 2022, 09:27 PM
बॉलीवुड | बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आरआरआर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एसएस राजामौली की ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद उनकी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। बड़े बजट की फिल्म को कोरोना की वजह से कई बार टाला गया। बीच-बीच में अनुमान लगाया जाता रहा कि क्या इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है क्योंकि सिनेमाघर लंबे समय से बंद थे लेकिन मेकर्स ने साफ कर दिया था कि वे इसे बड़े पर्दे पर ही रिलीज करेंगे। जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

फिल्म की बंपर कमाई

दर्शक तो इस फिल्म का इंतजार कर ही रहे थे साथ ही ट्रेड पंडितों की भी निगाहें फिल्म पर थीं। फिल्म के एडवांस बुकिंग ही इसके क्रेज को लेकर सब कुछ बयां कर रहा है। एडवांस बुकिंग ने इतिहास रच दिया है। फिल्म ने पहले ही दिन 59 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग कर ली है। अंग्रेजी वेबसाइट Sacnilk.com के मुताबिक, सभी भाषाओं में लगभग 59 करोड़ की एडवांस बुकिंग हुई है।

तेलुगू में सबसे जबरदस्त रिस्पॉन्स

सबसे ज्यादा तेलुगू वर्जन को रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म के तेलुगू वर्जन में 49 करोड़ की एडवांस बुकिंग हुई है। हिन्दी में 7 करोड़ की एडवांस बुकिंग है। इसके बाद कलेक्शन के अंतिम आंकड़ों में और बढ़ोत्तरी होना तय है। 

कितने स्क्रीन्स मिले

‘आरआरआर’ को देशभर में 5000 स्क्रीन्स मिले हैं। फिल्म को तेलुगू, हिन्दी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है। तेलुगू में यह 3 घंटे 2 मिनट की है जबकि हिन्दी में फिल्म का वक्त 3 घंटे 7 मिनट है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER