बठिंडा में वारदात / होटल में ठहरे तीन युवकों से 42 लाख रुपये की लूट, पुलिस की वर्दी में आए थे आरोपी

Zoom News : Apr 16, 2022, 04:09 PM
बठिंडा सिटी के हनुमान चौक पर स्थित होटल फाइव रिवर में 42 लाख रुपये की लूट हुई है। वारदात शनिवार तड़के करीब साढ़े चार बजे अंजाम दी गई। आरोप पुलिस की वर्दी पहने दो लोगों पर लगे हैं। उनके साथ सिविल ड्रेस में दो अन्य लोग भी थे। पूरी वारदात होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

पुलिस को दी शिकायत में पटियाला निवासी गुरप्रीत सिंह, फरीदकोट निवासी वरिंदर सिंह और लुधियाना निवासी निशान सिंह ने बताया कि वे होटल के कमरा नंबर 203 और 204 में ठहरे हुए थे। उनके पास 42 लाख रुपये थे, जो उन्होंने जयपुर के एक शख्स को देने थे। रात में चार लोग आए, जिनमें से दो ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। उन्होंने उनसे पैसे लिए और दोनों को अपने साथ ले गए। कुछ दूर जाने के बाद मलोट रोड पर वे दोनों को गाड़ी से उतारकर फरार हो गए।

युवकों ने विदेश भिजवाने थे पैसे

थाना सिविल लाइन के प्रभारी हरविंदर सिंह सरा ने बताया कि होटल में लूट की वारदात सामने आई है। पटियाला और फरीदकोट के दो युवक होटल में ठहरे थे। उनके साथ एक एजेंट भी था। उन्होंने पैसे जयपुर के एक युवक को देने थे, जो कनाडा जाने वाला था। वह पैसे कनाडा में किसी को सौंपे जाने थे, लेकिन किसी कारण से युवक कनाडा जा नहीं पाया। होटल में ठहरे युवकों के साथ वारदात हो गई।

होटल में लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। अभी आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि आरोपी सीसीटीवी में साफ नजर आ रहे हैं, लेकिन उनकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है। पैसे कितने थे, अभी यह भी कंफर्म नहीं किया जा सकता है, लेकिन दोनों युवकों ने 42 लाख रुपये की राशि बताई है। हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है, जल्दी ही वारदात का पटाक्षेप किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER