MAHARASTRA / जेसीबी से उखाड़ा एटीएम, चुराकर दूसरी जगह ले गया बदमाश, पर धरी रह गई चोर की चतुराई

Zoom News : Apr 26, 2022, 03:49 PM
पश्चिमी महाराष्ट्र के सांगली जिले से चौंकाने वाली खबर आई है।आपने एटीएम से रुपये चुराने, एटीएम काटने या तोड़ने, उसमें आग लगाने की खबरें तो सुनी होंगी, लेकिन यह कहानी उससे भी बढ़कर है। एक बदमाश ने एटीएम को जेसीबी से उखाड़ लिया और दूसरी जगह ले उड़ा, ताकि उसमें रखी लाखों रुपये की नकद चुरा सके। लेकिन उसकी यह चतुराई भी धरी रह गई।

सांगली पुलिस ने मंगलवार को पूरे मामले का पर्दाफाश किया। जिले की मिराज तहसील के आगर गांव में 22 व 23 अप्रैल की दरमियानी रात को यह घटना हुई। सोशल मीडिया में वायरल एक एटीएम सेंटर के सीसीटीवी फुटेज से इस घटना का पता चला। फुटेज में एक व्यक्ति जेसीबी से इस कैश मशीन को उखाड़ रहा है। इस वारदात के लिए बदमाश ने जिस जेसीबी का इस्तेमाल किया वह भी चोरी की थी। 

मिराज ग्रामीण पुलिस थाने के इंस्पेक्टर चंद्रकांत बेदारे ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने जेसीबी की मदद से एटीएम को उखाड़ा और उसे लेकर कुछ दूर तक गया, लेकिन जब उसे एटीएम का कैश बॉक्स तोड़ने में पसीना छूटा तो वह जेसीबी व एटीएम दोनों को छोड़कर भाग निकला। जांच में एटीएम के कैश बॉक्स में रखे 27 लाख रुपये यथावत निकले। हालांकि एटीएम सेंटर पर जेसीबी से तोड़फोड़ के कारण करीब 4 लाख रुपये का नुकसान जरूर हो गया। 

पुलिस ने बताया कि हमने भादंवि की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जांच में पता चला है कि जेसीबी मशीन भी क्षेत्र से ही चुराई गई थी। पुलिस एटीएम चोर की तलाश में जुट गई है। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER