Viral News / अस्तबल में घुसकर घोड़े से संबंध बनाने लगा शख्स, CCTV से हुआ खुलासा

Zoom News : Jul 21, 2021, 04:06 PM
यूके के नोरफ़ॉल्क में हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां चुपके से एक अस्तबल में घुसे  शख्स ने घोड़े के साथ संबंध बनाए। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जब अस्तबल मालिक ने सीसीटीवी फुटेज देखा, तो उसके होश उड़ गए। जब वह मौके पर पहुंची, तो आरोपी शख्स वहां से फरार हो चुका था।

ये घटना गुरुवार तड़के की बताई जा रही है। सीसीटीवी में कैद आरोपी शख्स की तलाश की जा हरी है। टर्नर हिल इक्वेस्ट्रियन सेंटर के मालिक हिलेरी स्वार ने कहा कि "आरोपी शख्स ने बेहद ही घिनौना कृत्य किया है।" 

उन्होंने बताया कि गुरुवार तड़के एक शख्स ने पैदल ही अस्तबल में घुसपैठ की थी। उसने पहले अस्तबल में लगे एक सीसीटीवी कैमरे का प्लग निकाल दिया, उसके बाद उसने घोड़े पर हमला किया। उस समय वहां कोई और मौजूद नहीं था।

उन्होंने कहा कि फुटेज देखने के बाद वह दौड़कर अस्तबल में पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी शख्स वहां से भाग चुका था। उन्होंने कहा कि गनीमत है कि घोड़ा पूरी तरह स्वस्थ है, उसे किसी प्रकार की चोट नहीं आई है।

अस्तबल मालिक हिलेरी स्वार ने कहा कि हम आरोपी व्यक्ति को खोज निकालेंगे और उसे न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा। वहीं इस घटना के बाद अस्तबल मालिक बेहद दुखी हैं, क्योंकि इस घटना के बाद उनके व्यवसाय पर असर पड़ेगा, क्योंकि घोड़ों के देखभाल की जिम्मेदारी उन पर है।

हालांकि इस घटना के बाद सीसीटीवी में कैद आरोपी शख्स की तलाश की जा रही है। आरोपी शख्स फुटेज में चमकीले पीले रंग की पतलून, कंस्ट्रक्शन के जूते और नीली शर्ट पहने हुए दिख रहा है। उसकी लंबाई करी​ब साढ़े पांच फीट है और उसकी उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच की लग रही है। 

नोरफ़ॉल्क पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। साथ ही पड़ोसियों से भी इस बात की जानकारी की जा रही है, कि आरोपी शख्स को पहले कभी वहां देखा गया है। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER