बिग बॉस 14 / सलमान खान के सामने किया रुबीना दिलैक ने खुलासा, कहा- करना चाहती थी सुसाइड

Zoom News : Feb 07, 2021, 09:05 AM
मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक को बिग बॉस 14 ट्रॉफी की सबसे मजबूत प्रतियोगी माना जा रहा है। शो में शुरुआत से ही रुबीना खुलकर अपना समर्थन देती नजर आ रही हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक ने राखी सावंत के साथ तीखी बहस की थी। बात यहाँ तक पहुँच गई कि रुबीना ने बाल्टी को पानी में भर दिया और उसे राखी के ऊपर डाल दिया। जिसके साथ, अब राखी सावंत और रुबीना दिल्लिक (बड़ा खुलासा) ने एक भयंकर वर्ग शुरू किया। फैमिली वीक के दौरान, उनकी बहन ज्योतिका (ज्योतिका दिलिक) रुबीना से मिलने पहुंची थी और सलमान खान ने रुबीना को उसके सामने बहुत खराब सुना। जिसके बाद रुबीना ने सलमान खान को लेकर अपने अतीत को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल, सलमान खान खान अभिनव शुक्ला से कहते हैं - 'आप एक वैज्ञानिक हैं, आप मुझे बताते हैं कि आप एक आदमी हैं। औरत मतलबी है, जलील है, गंदी है, गरीब है। बताओ, क्या बुरा है। राखी ने जो भी कहा या जो भी आपकी पत्नी ने कहा। इसके जवाब में अभिनव कहते हैं कि रुबीना की बातें गलत हैं। इसके बाद, सलमान खान रुबीना की बहन ज्योतिका से पूछते हैं कि क्या रुबीना हमेशा से ऐसी थी, या यह उसका रूप ही शो में देखा जाता है।

इसके जवाब में ज्योतिका कहती हैं- 'अगर आप उसकी बात समझ गए हैं, तो वो आपके लिए इतनी गलत नहीं लगती।' सलमान का कहना है कि रुबीना गलत हो रही है और लंबे समय से गलत हो रही है। यह सुनकर ज्योतिका और रुबीना दोनों बहुत भावुक हो गए। रुबीना सलमान खान से कहती हैं- '8 साल पहले तक मैं ऐसी थी कि मेरे माता-पिता के साथ मेरे संबंध अच्छे नहीं थे। मुझे बहुत गुस्सा आता था। आत्महत्या के लिए सोचते थे। रिश्ते के टूटने का कारण भी यही है।

ज्योतिका का कहना है कि रुबीना के घर आने के बाद, यह बहुत भावुक सप्ताह रहा है। मुझे लगता है कि किसी ने भी उन्हें घर पर प्यार नहीं दिया। दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर रुबीना की क्लास लेने के बाद सलमान खान एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। सलमान खान के वीडियो पर टिप्पणी करते हुए, उपयोगकर्ता उनके व्यवहार पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER