मंनोरजन / रुबीना दिलैक बड़े पर्दे पर धमाल को हैं तैयार, जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगी 'किन्नर बहू'

Zoom News : Jul 19, 2021, 04:47 PM
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर और टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) रियेलिटी शो के खत्म होने के बाद भी लगातार चर्चा में हैं। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ी भी रहती हैं। रुबीना दिलैक के चाहने वाले हमेशा ही उनसे जुड़ी हर एक बात जानने को बेताब रहते हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी नजर बनाए रखते हैं और उनकी हर एक फोटो-वीडियो पर प्यार भी बरसाते हैं।

इस बीच रुबीना दिलैक एक बार फिर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। जिसे सुनने के बाद एक्ट्रेस के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। ये खबर, रुबीना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर है। अपने अब तक के करियर में छोटे पर्दे पर अपने काम से ढेर सारा प्यार कमाने वाली रुबीना अब बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने को तैयार हैं। जी हां, रुबीना दिलैक जल्दी ही अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाली है।

काफी समय से रुबीना दिलैक के बॉलीवुड डेब्यू की खबरों ने जोर पकड़ रखा था, लेकिन अब इसकी आधिकारिक पुष्टी भी हो गई है। तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए रुबीना के बॉलीवुड डेब्यू की पुष्टी की है। तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा है - 'रुबीना दिलैक बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। संगीतकार पलाश मुच्छल इस फिल्म को बनाएंगे। रुबीना ने डेब्यू फिल्म साइन कर ली है।'

ट्वीट में आगे लिखा है- 'रुबीना दिलैक के अलावा पलाश ने टीवी एक्टर हितेन तेजवानी को भी साइन किया है। इन दो स्टार्स के अलावा राजपाल यादव भी इसमें नजर आएंगे। शूटिंग सितंबर 2021 से शुरू होगी।' इस खबर के बाद रुबीना दिलैक के फैन काफी खुश हैं। यूजर तरण आदर्श के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। रुबीना दिलैक ने 'छोटी बहू' से अपने करियर की शुरुआत की थी और इन दिनों 'शक्तिः अस्तित्व के अहसास की' में नजर आ रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER