Fashion / लॉन्च के कुछ मिनट बाद ही सब्यसाची का एच एंड एम कलेक्शन बिक गया; हर कोई इस पर अपना हाथ नहीं जमा सका।

Zoom News : Aug 13, 2021, 06:33 PM

भारतीय डिजाइनर सब्यसाची का वैश्विक ब्रांड एचएंडएम में शामिल होना फैशनपरस्तों के बीच सबसे प्रत्याशित सहयोगों में से एक है। हर कोई कपड़ों, एक्सेसरीज़ और हर उस चीज़ के संपर्क में रहना चाहता है जो आज श्रृंखला लॉन्च की गई है। हालांकि, रिलीज होने के कुछ मिनट बाद, सब्यसाची x एच एंड एम की आधिकारिक वेबसाइट या मिंत्रा जैसे अन्य प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध सभी आइटम बिक चुके हैं, जो कुछ लोगों के लिए खराब प्रदर्शन है।


नेटिज़न्स ने सब्यसाची का आधिकारिक इंस्टाग्राम पहचान कोड लिया और एलियनिस्ट के डिजाइनर पर एक मोटा मजाक बनाया। उपयोगकर्ताओं ने दावा किया कि यह कुल घोटाला था, और खरीदारी कार्ट में कुछ भी जोड़ने से बहुत पहले ही इसे बेच दिया गया था। कुछ उपयोगकर्ताओं ने यह भी साझा किया कि वे सहयोग शुरू होने से पहले के समय की गणना कर रहे हैं और उसी समय का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि, उन्होंने साझा किया, वे कुछ भी नहीं खरीद सके।


एक यूजर ने लिखा: "एक बड़ा घोटाला, आम उपभोक्ता कोई भी उत्पाद नहीं खरीद सकते। सब कुछ उपलब्ध होने से पहले 'स्टॉक से बाहर' है। मुझे लगता है कि यह सब एच एंड एम कर्मचारियों के लिए है ... मैं बहुत निराश हूं, मैं रहा हूं कुछ घंटों में"


एक और लेख:" दिखाया गया संग्रह 3 सेकंड से भी कम समय में यूके में ऐप्स और वेबसाइटों पर बिक गया। पुरुषों की पतलून के 2 जोड़े को छोड़कर सभी आइटम। क्या यह वास्तव में संभव है? बहुत निराश! "कुछ लोगों ने मजाक में यह भी कहा कि उन्हें जोड़ना होगा COVID19 टीकाकरण स्थान की बुकिंग के साथ ही उनके शॉपिंग कार्ट और शॉपिंग कार्ट में चीजें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER