ट्वीटर के तीर / सचिन पायलट की ट्वीटर खामोशी, सारा पायलट का दमदार अंदाज

Zoom News : Jul 13, 2020, 01:38 PM

Jaipur | राजस्थान में सियासी घटनाक्रम के बीच हमेशा सक्रिय रहने वाला सचिन पायलट का ट्विटर अकाउंट खामोश है। 10 जुलाई को करीब 23 लाख लोगों द्वारा फॉलो किए जाने वाले इस अकाउंट पर पायलट द्वारा लिखा गया। जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा किए गए सीजफायर उल्लंघन का मुंहतोड़ जवाब देते हुए शहीद हुए भारतीय सेना के हवलदार सम्बूर गुरुंग जी की शहादत को मैं सलाम करता हूँ। इस कठिन घड़ी में मेरी गहरी संवेदनाएं शहीद के परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें संबल प्रदान करें। इसके बाद किसी तरह का ट्वीट पायलट की ओर से नहीं किया गया है। हालांकि राजस्थान की राजनीति ट्विटर के टॉप ट्रेंड्स में से हैं। इसी बीच उनकी पत्नी श्रीमती साराह पायलट के अकाउंट से लगातार हालातों को लेकर ट्वीट किए जा रहे हैं। पायलट का अकाउंट जिस के प्रोफाइल फोटो को देखें तो लगता है कि चाय का प्याला पकड़े पायलट इसी प्याले के तूफान में राजनीतिक भंवर की अनिश्चिंतताओं के बीच अपने राजनीतिक जहाज की पतवारें संभाल  रहे हैं। साराह पायलट के नाम वाले इस अकाउंट में करीब 19 हजार फॉलोवर्स हैं, लेकिन यह ट्वीटर अकाउंट वेरीफाइड नहीं है। 

राजनीति से ज्यादा रोमांचक है Sachin Pilot की Love Story, लंदन में Sarah से लगा बैठे थे दिल

जब गहलोत के घर बैठक चल रही थी तो साराह पायलट ने लिखा है। सहन करने की #हिम्मत रखता हूँ ......... तो तबाह करने का #हौसला भी रखता हूँ..। 


इससे पहले इन्होंने पायलट के संघर्ष वाले फोटो ​डालकर लिखा 6 साल गांव ढाणी सडको पर चलने वालो के पैरों में छाले पड़ गये। संघर्ष भरे जीवन पर पानी फेरकर जयचंद सत्ता हथियाने में लग गये। 


यही नहीं साराह ने गहलोत पर कटाक्ष करते हुए लिखा है बड़े बड़े जादूगरों के पसीने छूट जाते हैं जब हम दिल्ली का रुख करते हैं..।।


पायलट इस मुद्दे पर खामोश क्यों है इस पर 12 जुलाई को सचिन के क्रिकेट खेलते फाटोज को ट्वीट करते हुए उनकी पत्नी के नाम वाला अकाउंट लिखता है कभी भी लोगों की #तीखी टिप्पणी से घबराना नहीं चाहिये। क्योंकि खेल में दर्शक ही शोर मचाते हैं #खिलाडी नहीं


इसी दिन इन्होंने सचिन पायलट के सम्बोधन वाला एक वीडियो भी ट्वीट किया है। 


इससे पहले के ट्वीट हालांकि केन्द्र सरकार और उनकी नीतियों के खिलाफ है, लेकिन इस सबकी शुरुआत में सारा ने #राजस्थान_का_भविष्य_पायलट हैशटैग ट्वीट किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER