सद्गुरु / गायक डेमी लोवाटो के साथ सद्गुरु की बातचीत एलियंस, मोटरसाइकिल और काम के बारे में है, देखें ।

Zoom News : Aug 05, 2021, 06:13 PM

गायक और प्रसिद्ध पॉप कलाकार दामी रोबा ने हाल ही में सोशल मीडिया पेजों पर सद्गुरु के साथ एक पूर्ण वीडियो बातचीत साझा की। डेमी-रोबावा डुओ ने सूर्य के नीचे हर चीज पर चर्चा की और मैंने चेतना और यहां तक ​​कि आकर्षक सद्गुरु के विचार में एक मोटरसाइकिल के साथ काम करने की कोशिश की।

 

डेमी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सद्गुरु के साथ ४० मिनट की बातचीत का एक अंश साझा किया और कैप्शन दिया, "@ सद्गुरु: एक योगी, रहस्यवादी और दूरदर्शी जिनके ज्ञान के शब्द हमें एक सचेत ग्रह बनाने में मदद कर सकते हैं इस सप्ताह #4DwithDemi पर मेरे साथ जुड़ें हम चेतना के विस्तार, उनकी आध्यात्मिक यात्रा और बहुत कुछ पर चर्चा करते हैं! नया एपिसोड अब उपलब्ध है जहाँ भी आप अपना पॉडकास्ट सुनते हैं

 

दो लोकप्रिय हस्तियों को इकट्ठा होते देख प्रशंसक खुश हो गए। एक यूजर ने कमेंट किया, लेकिन ढेर सारा भारत प्यार "कुछ लोगों ने पोजिशन के पोस्टिंग सेक्शन में दिल के इमोटिकॉन को गिरा दिया। अपनी बातचीत में किसी समय दामी ने सद्गुरु से पूछा कि क्या दुनिया में सब कुछ रहस्यमय हो सकता है। वह सकारात्मक उत्तर दिया, "हां"। यदि आप उस तक नहीं पहुंच सकते हैं, तो मुझे विदेशी होना चाहिए। "यह निम्नलिखित प्रश्न पूछने के लिए गायक है।" क्या आप निम्नलिखित प्रश्नों पर विश्वास करते हैं? "सद्गुरु ने प्रश्न के आलोक में प्रश्न को उड़ा दिया है :" मैं तुमसे बात कर रहा हूँ। "दामी एक हंसी है," उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि ऐसा नहीं है।

सद्‌गुरु, क्लिप के अंत में, रहस्यवाद के रूप में रहस्य और दुनिया भर में दुनिया को प्रभावित करने के अपने लक्ष्य के उद्देश्य से। "मैं दुनिया को छूना चाहता हूं। लेकिन दुनिया की आबादी 8 अरब है। लेकिन दुनिया की आबादी विफलता को मार देगी, लेकिन मजेदार विफलता ने कहा," मैंने इसे जवाब देने के लिए पूछने का आग्रह किया। ".

यह पहली बार नहीं है जब सद्गुरु ने अंतरराष्ट्रीय हस्तियों को नौकरी से निकाला है।

 

 सद्गुरु क्लिप के अंत में गए, उनके सभी लक्ष्य सभी को प्रभावित करते हैं। "मैं दुनिया को छूना चाहता हूं। लेकिन दुनिया की आबादी 8 अरब है। लेकिन दुनिया की आबादी विफलता को मार देगी, लेकिन मजेदार विफलता ने कहा," मैंने इसे जवाब देने के लिए पूछने का आग्रह किया। ".

यह पहली बार नहीं है जब सद्गुरु ने अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के साथ गोलीबारी की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER