बॉलीवुड / सैफ अली खान ने भगवान राम के बयान पर माफी मांगी कहा - वह हमारे नायक हैं

Zoom News : Dec 06, 2020, 07:02 PM
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल, उनकी आगामी फिल्म आदिपुरुष के बारे में विरोधियों की आपत्ति यह है कि फिल्म में रावण का अच्छा पक्ष दिखाया गया है और राम की छवि को अपमानित करने का प्रयास किया गया है। जब बीजेपी नेता राम कदम को इस बारे में पता चला, तो वे इस बात को लेकर बहुत सचेत थे कि फिल्म में ऐसा कोई दृश्य नहीं होना चाहिए जिससे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचे। साथ ही, राम कदम ने यह भी चेतावनी दी कि वह हिंदू धर्म का अपमान नहीं सहेंगे। फिलहाल, अभिनेता सैफ अली खान की प्रतिक्रिया आई है।

विवादित बयान के लिए सैफ की माफी

सैफ अली खान ने एक बयान में अपनी बात कही है। उन्होंने कहा कि- मुझे पता चला है कि मेरे एक साक्षात्कार के दौरान लोगों ने जो कहा था उससे आहत हैं। मैंने ऐसा करने का इरादा नहीं किया था, न ही मैं इसे किसी भी तरह से चाहता हूं। मैं अपना बयान वापस लेता हूं और उन सभी से माफी मांगता हूं जिन्हें मेरे शब्दों से दुख पहुंचा है। मेरे लिए, भगवान राम हमेशा एक नायक की छवि रहे हैं। आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव है। हमारी पूरी टीम इस बेहतरीन कहानी को पर्दे पर उतारने के लिए काम कर रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले राम कदम ने इंडिया टुडे को दिए एक बयान में कहा था कि आजकल फिल्मों में कहानियों या दृश्यों को दिखाना, हिंदू भावनाओं को आहत करना उद्योग का चलन बन रहा है। हमें ऐसा लगता है कि यह जानबूझकर किया जा रहा है। अन्य धर्मों के साथ ऐसा क्यों नहीं किया जाता है? एक हिंदू के रूप में, मैं कह रहा हूं कि हम उन्हें किसी भी कीमत पर धार्मिक भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाने देंगे। तन्हा जी के समय में भी ऐसा ही देखा गया था। लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं होगा।

अगर हम आदिपुरुष फिल्म की बात करें तो यह फिल्म बाहुबली फेम साउथ सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म है। सैफ अली खान इस फिल्म में लंकेश की भूमिका निभाने जा रहे हैं। प्रभास राम की भूमिका में नजर आएंगे। आदिपुरुष 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER