Bollywood / सैफ अली खान ने चलाईं असली बंदूकें, छापेमारी और एनकाउंटर भी सीखा

Zoom News : Sep 21, 2022, 07:24 PM
Saif Ali Khan and Hrithik Roshan in Vikram Vedha: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर ने फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ा दिया है। दोनों ही कलाकारों ने अपने  किरदारों में ढलने के लिए कड़ी मेहनत की है। एक ताजा जानकारी के मुताबिक सैफ अली खान ने इस फिल्म के लिए असली हथियारों के साथ प्रैक्टिस की थी।

असली बंदूकों के साथ की प्रैक्टिस

सैफ अली खान ने इस फिल्म के लिए असली बंदूकों के साथ प्रैक्टिस करने से लेकर असली बंदूक की शूटिंग की आवाज और मैकेनिज्म को समझने तक वो सब कुछ किया जिससे उनका किरदार पर्दे पर रियल दिख सके। सैफ ने फिल्म में अपने किरदार के लिए हर छोटी से छोटी बारीकी को नोटिस किया और उसे अपने किरदार में अपनाया।

छापेमारी से लेकर एनकाउंटर तक

सैफ अली खान ने पुलिसवालों के गन पकड़ने के तरीके से लेकर गैंगस्टरों के ठिकानों पर छापेमारी करने तक सब कुछ गहराई से समझा। निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने बताया, 'जैसा कि स्क्रिप्ट की मांग थी, हम चाहते थे कि सैफ एनकाउंटर स्पेशलिस्ट कॉप वाले परसोना को अपनाएं। उनकी कड़ी रिसर्च से हम सब हैरान थे। सैफ ने बहुत मेहनत की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER