देश / कोरोना पॉजिटिव नही है साइना नेहवाल, रिपोर्ट थी गलत

Zoom News : Jan 12, 2021, 06:21 PM
Delhi: बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल बुधवार को थाईलैंड ओपन में खेल सकती हैं। बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (बीएआई) के सूत्रों के अनुसार, उनकी कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक नहीं थी। जो रिपोर्ट सामने आई वह गलत थी। दरअसल, पहले यह बताया गया था कि साइना नेहवाल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और उन्हें छोड़ दिया गया है। इस वजह से, वह टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पाएंगी।

वहीं, साइना नेहवाल ने कहा था, 'मुझे अभी भी कल से कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नहीं मिली है, यह बहुत ही भ्रामक है और आज मैच के लिए वार्मअप से पहले, वे मुझसे बैंकॉक के अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहते हैं। यह कहना कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं।

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने मंगलवार को शुरू होने वाले थाईलैंड ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट से प्रतिस्पर्धी मैच में वापसी करने के लिए सेट किया था, जिसके बाद कोरोना वायरस महामारी ने लगभग 10 महीनों तक अंतर्राष्ट्रीय कैलेंडर को प्रभावित किया।

इससे पहले बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल बैंकॉक में होने वाले इन टूर्नामेंटों से पहले लगाए गए प्रतिबंधों से खुश नहीं थीं। साइना ने कोविद -19 प्रोटोकॉल के तहत लगाए गए प्रतिबंधों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कई ट्वीट किए थे। 30 वर्षीय शटलर को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वह शायद ही इन टूर्नामेंट में भाग ले पाएगी।

साइना ने विश्व बैडमिंटन महासंघ (BWF) को ट्रेनर और फिजियो से मिलने की अनुमति नहीं दिए जाने की आलोचना की। साइना ने यह भी कहा कि खिलाड़ियों को पहले से ही अवगत कराया जाना चाहिए था कि उन्हें थाईलैंड में अपने खेल कर्मचारियों से मिलने की अनुमति नहीं होगी।

BWF ने पिछले साल मार्च में ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप के बाद सीज़न को निलंबित कर दिया था। इसके बाद, साइना और पीवी सिंधु ने अक्टूबर में डेनमार्क ओपन सुपर 750 और सरालोरेक्स सुपर 100 में भाग नहीं लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER