Sushant Singh Rajput suicide / सलमान खान से होगी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पूछताछ, तैयारी के बाद बंद की थी फिल्म!

News18 : Jul 15, 2020, 06:59 AM
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस मुंबई पुलिस अब बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khah) से भी पूछताछ करने की तैयारी में है। बताया जा रहा है कि सलमान खान, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे। लेकिन एक विवाद के बाद उन्होंने फिल्म को अचानक बंद कर दिया। इस मामले को लेकर सलमान की पूर्व मैनेजर से पुलिस पहले ही पूछताछ कर चुकी है। अब मामले को लेकर पुलिस सलमान से भी पूछताछ भी करना चाहती है। न्यूज 18 इंडिया के संवाददाता के अनुसार सलमान खान को पूछताछ के लिए जल्द ही पुलिस समन जारी कर सकती है।

इस मामले को लेकर पुलिस पहले ही सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्‍ट्रेस संजना संघी, यश राज फिल्म्स, रिया चक्रवर्ती व अन्य कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत एक प्रतिभाशाली अभिनेता थे। लेकिन इंडस्ट्री के ही लोगों ने उन्हें इस कदर निराश किया कि वो डिप्रेशन का शिकार हुए और बाद में उन्होंने बेहद चौंकाने वाला कदम उठाया।

बता दें कि आज से ठीक एक महीने में पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाया गया था। उन्होंने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की आखिरी फिल्म इसी महीने 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER