बॉलीवुड / एक्ट्रेस जरीन खान की अनसीन फोटो हुई वायरल, बाथटब में नहाती नजर आई - देखें PHOTOS

Zoom News : Mar 10, 2021, 10:54 AM
बॉलीवुड: अपने क्यूट लुक्स से सभी को अपना दीवाना बनानी वालीं अभिनेत्री जरीन खान (zareen khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जरीन ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था और इसके बाद कई फिल्मों में नजर आईं। जरीन इन दिनों अपने बोल्ड बाथटब फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

बाथटब में नजर आईं जरीन खान

जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तीनों तस्वीरों में जरीन बाथटब में नजर आ रही हैं और फैन्स को अपनी अदाएं दिखा रही हैं। फैन्स इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज पर 2 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं, जबकि हजारों फैन्स इस पर कमेंट कर चुके हैं।

मैं एक महिला हूं

जरीन खान ने इन तस्वीरों को अंतराराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन देर रात इंस्टाग्राम पर साझा किया था। तस्वीरों के साथ कैप्शन में जरीन खान ने लिखा, 'वो पूछते हैं: तुम्हारी सुपर पॉवर क्या है? मैं कहती हूं: मैं एक महिला हूं। सभी प्यारी महिलाओं को हैप्पी वूमेन्स डे।'  तस्वीरों के साथ ही फैन्स को जरीन का फोटो कैप्शन भी पसंद आ रहा है।

कैटरीना कैफ से हुई थी तुलना

जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म रिलीज से लेकर अभी तक भी जरीन को कई सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा कैटरीना की कॉपी कहा जाता है और ट्रोल भी किया जाता है। इस बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में जरीन खान ने कहा था, 'एक्टर बनने का मेरा कोई प्लान नहीं था। मैंने कभी खुद को इस पिक्चर में देखा ही नहीं था। मेरा असल में स्ट्रगल इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद शुरू हुआ। मेरे रास्ते में बहुत क्रिटिसिज्म आया।'

बहुत संघर्ष करना पड़ा

जरीन ने इंटरव्यू में आगे कहा था, 'मुझे कुछ चुनिंदा रोल्स पाने में बहुत संघर्ष करना पड़ा। लंबे वक्त तक काम भी नहीं मिला। जो कुछ मेरे लिए लिखा जाता, उसे केवल नेगेटिव कॉमेंट्स ही मिलते। मेरे लिए इससे बाहर आना बहुत मुश्किल हो गया था। इंडस्ट्री के लोगों में भी मेरी छवी को लेकर फिक्स्ड धारणा बन चुकी थी। कोई मुझे सीरियस रोल देने के लिए तैयार नहीं था, जिनके साथ मैं एक्सपेरिमेंट करना चाहती थी।'

फैटरीना दिया गया नाम

जरीन खान ने इंटरव्यू में आगे कहा था, "मेरे लिए यह अपनाना मुश्किल है। जब मुझे वीर फिल्म मिली तो मेकर्स ने मुझे वजन बढ़ाने के लिए कहा। मैं उस फिल्म में 18वीं सदी की क्वीन की भूमिका निभाने वाली थी। लोगों को यह पसंद नहीं आया। उन्होंने मुझे फैट शेम करना शुरू कर दिया। मुझे ‘फैटरीना’ के नाम से बुलाया गया। मुझे यह टैग दिया।" बात जरीन के करियर की करें तो वीर के अलावा वो सलमान खान के साथ फिल्म रेड्डी के आइटम सॉन्ग कैरेक्टर ढीला में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं फिल्म हाउसफुल 2 और हेट स्टोरी में भी फैन्स ने जरीना को पसंद किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER