Bigg Boss 14 / कविता-अभिनव के झगड़े पर सलमान खान का गुस्सा फूट पड़ा, जमकर फटकार लगाई

Zoom News : Dec 12, 2020, 05:44 PM
बिग बॉस 14 में, अभिनव शुक्ला पर इस सप्ताह के युद्ध में कविता कौशिक और उनके पति द्वारा लगाए गए आरोपों पर बहस होगी। कविता और उनके पति रोनित बिस्वास एक तरफ और अभिनव शुक्ला दूसरी तरफ नज़र आएंगे। प्रोमो में, शो के होस्ट सलमान खान इस मामले पर बहुत गुस्से में दिख रहे हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि रोनित कहता है- कविता ने मुझे तुम दोनों के अतीत के बारे में बताया था, कि तुम्हारी दोस्ती पहले क्यों टूट गई थी। इसके बाद कविता कहती है - आपने मुझे कई बार कई हिंसक संदेश भेजे थे और मैंने इसे अब बंद करने की धमकी भी दी थी वरना मुझे पुलिस की मदद लेनी पड़ेगी।

इस आरोप के बाद, अभिनव अपने स्पष्टीकरण में कहते हैं - आपने उन संदेशों के बारे में जो कहा है वह एक सरासर झूठ है। कविता फिर से अभिनव से सवाल करती है - फिर आप हमें बताते हैं कि हमारी दोस्ती क्यों टूट गई। अभिनव भी कहता है- मुझे उसकी परवाह नहीं है। दोनों ओर से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है, इस बीच सलमान बेहद गुस्से में नजर आए।

सलमान कहते हैं- यह गड़बड़ है, यह गंदा है। अभिनव और कविता के झगड़े और आरोपों को सुनकर रुबीना बेहद भावुक हो जाती हैं। वह रोने लगती है कि कविता के आरोपों में कितनी सच्चाई है या अभिनव कुछ छिपा रहा है, इसका खुलासा सप्ताहांत के युद्ध में होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER