बॉलीवुड / आयुष शर्मा के साथ सलमान खान का जबरदस्त झगड़ा, अंतिम का फर्स्ट लुक आया सामने

Zoom News : Dec 21, 2020, 04:34 PM
MH: सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लास्ट द फाइनल ट्रूथ को लेकर चर्चा में हैं। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म में सलमान खान पहली बार बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म में दोनों कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। फिल्म का यह फर्स्ट लुक जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है।

अपने पहले लुक में, सलमान एक सिख अवतार में दिख रहे हैं और उन्होंने अपने विशिष्ट स्वैग, करिश्मा और स्क्रीन उपस्थिति से सभी को प्रभावित किया है। इस लुक के आने से पहले आयुष ने सलमान के नए अवतार की झलक दिखाई। उन्होंने फिल्म के एक दृश्य का एक छोटा वीडियो साझा किया और लिखा, "एंटीम शुरू होता है .. #BhaisAntimFirstLook #AntimTheFinalTruth @beingsalmankhan"

अब सलमान और आयुष के फर्स्ट लुक को एक आधिकारिक वीडियो के साथ साझा किया गया है, जो 'अंतिम - द फाइनल ट्रुथ' के वाइब्स की झलक देता है। आयुष ने इस गहन भूमिका के लिए एक प्रभावशाली अनुकूलन किया है जो दर्शकों को अवाक कर रहा है। आयुष पहले से ज्यादा फिट और मस्कुलर दिख रहा है।

सलमान खान ने इस फिल्म के बारे में पहले भी पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा- "मैं फाइनल का इंतजार कर रहा हूं। लॉकडाउन की वजह से लंबे लंबे ब्रेक के बाद सेट पर वापस आना अच्छा है। दर्शकों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी, जो पहले कभी नहीं देखी गई यूनिवर्स का निर्माण कर रही है।" इस वीडियो में सलमान और आयुष की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने लायक होगी।

'फाइनल .. द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है। अभिनेत्री के नाम पर अभी कोई अंतिम नाम सामने नहीं आया है। हालांकि साईं मांजरेकर और महिमा मकवाना के नामों की चर्चा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER