राधे रिलीज़ डेट आउट / सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज डेट आई सामने

Zoom News : Mar 13, 2021, 03:34 PM
मुंबई। सलमान खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (राधे) की रिलीज डेट सामने आ गई है। बॉलीवुड के भाईजान ने फैंस के लिए एक टिप्पणी की थी कि अगर वह ईद पर अपनी फिल्म के साथ धमाका करते हैं, तो उन्होंने अपनी प्रतिबद्धता पूरी कर ली है। सलमान खान ने एक मजबूत पोस्टर साझा करने के साथ ही 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज की तारीख की भी घोषणा की है।

सलमान खान ने फिल्म के एक पोस्टर को साझा करते हुए बताया है कि यह फिल्म 13 मई 2021 को रिलीज होगी। सलमान ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ सोशल मीडिया पर कैप्शन लिखा- 'मैंने ईद के लिए प्रतिबद्ध किया था, मैं केवल इस पर आऊंगा। ईद, क्योंकि एक बार मैंने किया ... '। सलमान खान ने इस कैप्शन के साथ हैशटैग # RadheOn13thMay # 2MonthsToRadhe का भी इस्तेमाल किया है। सलमान खान, राधे रिलीज़ डेट, राधे, राधे रिलीज़ इस साल ईद पर, सोशल मीडिया, सलमान खान ने ट्वीट किया, वायरल न्यूज़, ईद 2021, राधे ईद 2021 पर, सलमान खान, राधे रिलीज़ डेट

दर्शकों को बड़ी बेसब्री से राधे: आपके सबसे चाहने वाले भाई के साथ उनके आगमन का इंतजार है। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और फिल्म के नए पोस्टर ने प्रशंसकों को और अधिक उत्साहित कर दिया है। फिल्म की रिलीज में अभी दो महीने बाकी हैं। सलमान खान की फिल्में एक्शन, ड्रामा, एंटरटेनमेंट से भरपूर होती हैं।

फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स द्वारा ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत की गई है, जो सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है।

बता दें कि बिग बॉस 14 में फिनाले से ठीक पहले वह फिल्म को प्रमोट करने पहुंची थीं। उनके साथ फिल्म में नजर आए रणदीप हुड्डा भी यहां पहुंचे। सलमान ने हमेशा की तरह अपने अंदाज में फैंस के सामने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की। सलमान के फैंस के लिए यह एक बेहतरीन तोहफा है। इस खबर को सुनकर सलमान के फैन्स काफी खुश हैं। यह ईद पर सलमान के प्रशंसकों के लिए एकदम सही ईद होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER