बॉलीवुड / सलमान खान की बहन अर्पिता और बहनोई आयुष का हुआ Corona Test, रिपोर्ट आई तो...

News18 : Jun 25, 2020, 05:03 PM
मंडी। ब़ॉलीवुड के स्टार अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता, बहनोई आयुष शर्मा, दो बच्चों और परिवार के 10 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना (Corona Virus) जांच के लिए सबके सैंपल लिए थे। अब रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सुखराम परिवार ने भी राहत की सांस ली है। मंडी (Mandi) के सीएमओ डॉ। देवेंद्र शर्मा ने बताया कि अर्पिता-आयुष व बच्चों सहित नौकरों को मिलाकर 10 लोगों के सैंपल लिए गए थे, जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे मंडी

अर्पिता और आयुष दो बच्चों के साथ 15 जून को मुंबई से हेलीकाप्टर में मंडी पहुंचे थे। बच्चे छोटे होने के कारण उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया था। आयुष परिवार समेत पिता एवं विधायक अनिल शर्मा के नए घर में क्वारंटाइन हैं। पूरे मामले पर सोशल मीडिया में सवाल भी उठे थे कि इन्हें रेड जोन से आने के बावजूद होम क्वारंटाइन कैसे किया गया।

प्रशासन ने दी थी दलील

इस पर प्रशासन ने दलील दी थी कि इनके साथ छोटे-छोटे बच्चे थे। इसलिए इन्हें संस्थागत क्वारंटाइन करने के बजाय होम क्वारंटाइन में भेजा है। बता दें कि मंडी में कोरोना वायरस के कुल 24 मामले हैं, इनमें से 21 मरीज ठीक हो चुके हैं। दो लोगों की मौत हुई है, जबकि एक एक्टिव केस है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER