सुशांत सुसाइड केस / सलमान खान की पूर्व मैनेजर से 5 घंटे पूछताछ, बताई ये बातें

Zee News : Jul 12, 2020, 08:17 AM
मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में सलमान खान की पूर्व सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी का बयान मुंबई पुलिस ने दर्ज किया है। रेशमा शेट्टी बॉलीवुड की एक बड़ी प्रसिद्ध टैलेंट मैनेजर हैं। उन्होंने सलमान खान, अक्षय कुमार और आलिया भट्ट के साथ भी काम किया है। अब तक इस मामले में कुल 35 लोगों के बयान दर्ज किए गए है।

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में पुलिस ने सलमान खान की पूर्व मैनेजर रहीं रेश्मा शेट्टी से शुक्रवार को 5 घंटे पूछताछ की है। सलमान खान से अलग होकर रेश्मा शेट्टी ने अपनी अलग टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार क्लाइंट हैं। पुलिस को इस बात का अंदाजा था कि चूंकि रेशमा शेट्टी कई बॉलीवुड कलाकारों का काम देखती हैं, तो उन्हें यह पता हो सकता है कि क्या सुशांत सिंह को लेकर किसी तरह की घेरेबंदी बॉलीवुड में की जा रही थी।

रेश्मा शेट्टी ने पुलिस को बताया है कि आज तक वो सिर्फ 2 बार ही सुशांत सिंह से हैं। न उन्हें सुशांत सिंह की मानसिक स्तिथि के बारे में कोई जानकारी है और न ही इस बात का अंदाजा है कि इंडस्ट्री में जानबूझकर सुशांत सिंह को निशाना बनाया जा रहा था। बता दें, सुब्रमण्यम स्वामी से पहले भी शेखर सुमन से लेकर बहुत से बॉलीवुड और राजनीति से जुड़े लोग इस मामले में CBI जांच की मांग कर चुके है, लेकिन फिलहाल इंतेजार मुंबई पुलिस की फाइनल रिपोर्ट का किया जा रहा है।

अब इस पूरे मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने दखल देते हुए न सिर्फ CBI जांच की मांग की है, बल्कि तीनों बड़े खान एक्टर्स की संपत्ति की जांच की भी मांग कर रहे हैं। ऐसे में सुशांत सिंह के पारिवारिक मित्र नीलोत्पल मृणाल का कहना है की इस मामले से जुड़े किसी भी तरह के लीगल एक्शन से पहले परिवार से जरूर बात की जानी चाहिए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER