विशेष / बेटी होने की खुशी में Salon मालिक ने दी ऐसी अद्भुत पार्टी...जानकर रह जायगे हैरान

Zoom News : Jan 06, 2021, 05:25 PM
भोपाल: देश में शिक्षा का स्तर बढ़ने के बावजूद आज भी बेटियों के साथ भेदभाव की घटनाएं हैं. ऐसे में मध्य प्रदेश के एक सैलून (Salon) मालिक ने कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया पर उसकी जमकर तारीफ हो रही है. 


सैलून मालिक की तीन जगह पर दुकानें हैं:

दरअसल मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में एक सैलून  (Salon) मालिक के घर बेटी (Daughter Birth) पैदा हुई. जिसके बाद उसने बड़े स्तर पर पार्टी की और शहर के लोगों को अपनी इस खुशी में शामिल किया. ग्वालियर के रहने वाले सलमान (Salman) की शहर के कुम्हारपुरा, शिवाजी नगर और टोल रोड कबीर कॉलोनी में सैलून (Salon) की दुकानें हैं.


बेटी के जन्म लेने पर फ्री शेविंग-कटिंग की पार्टी:

उनके घर पर 3 जनवरी को बेटी ने जन्म (Daughter Birth) लिया. बेटी के जन्म से सलमान इतने खुश हुए कि उन्होंने 4 जनवरी को अपने तीनों सैलूनों  (Salon) में लोगों को एक दिन के लिए फ्री सर्विस की घोषणा कर दी. सलमान ने कहा कि बेटा हो या बेटी, दोनों एक समान है. मेरे लिए यह बड़ी बात है कि एक संतान ने जन्म लिया है, इसीलिए ये मेरे लिए जश्न का मौका है. 


15 घंटे तक 400 लोगों की फ्री कटिंग की:

उधर शहर के लोगों ने जब फ्री सैलून  (Salon) सर्विस के बारे में सुना तो वे उनकी दुकानों पर भीड़ जुटने लगी. सलमान (Salman) की तीनों शॉप्स पर उनके कर्मचारियों ने करीब 15 घंटे तक काम करके लगभघ 400 लोगों की मुफ्त कटिंग और शेविंग की. इस दौरान काफी लोग अपनी बारी आने का इंतजार करते भी देखे गए. 


सोशल मीडिया पर सलमान की जमकर तारीफ:

सलमान के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. सलमान (Salman) का कहना है कि मैंने कुछ खास नहीं किया. मैं तो बस ये चाहता था कि मेरी इस खुशी में शहर के लोग भी शरीक हों. इसलिए मैंने एक दिन के लिए फ्री सैलून  (Salon) सर्विस की घोषणा की. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER