देश / शिवपाल यादव ने किया ऐसा ऐलान, पत्नी डिंपल के साथ मिलने पहुंच गए अखिलेश यादव

Zoom News : Nov 17, 2022, 03:07 PM
Mainpuri Lok Sabha By-Election: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने अपने समर्थकों से मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव (Mainpuri Lok Sabha Bypoll) में डिंपल यादव (Dimple Yadav) को समर्थन करने की बात कही है. इसके बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इटावा में चाचा शिवपाल यादव से मुलाकात की.

पत्नी डिंपल के साथ शिवपाल सिंह से मिलने पहुंचे अखिलेश

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) के साथ इटावा में चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) के घर जाकर मुलाकात की. इसके बाद यह चर्चा होने लगी है कि अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव के बीच सबकुछ ठीक हो चुका है और पुरानी कड़वाहट दूर हो गई है.

डिंपल और अखिलेश ने शेयर की मुलाकात की फोटो

शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) से मुलाकात के बाद डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'नेता जी और घर के बड़ों के साथ-साथ  मैनपुरी की जनता का भी आशीर्वाद साथ है!' वहीं, अखिलेश यादव (Akilesh Yadav) ने भी अपने ट्विटर पर मुलाकात के बाद चाचा शिवपाल के साथ फोटो शेयर की.

5 दिसंबर को होगा मैनपुरी में मतदान

बता दें कि पिछले महीने समाजवादी पार्टी (SP) संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट (Mainpuri Lok Sabha Seat) खाली हुई थी. मैनपुरी सीट पर 5 दिसंबर को वोट (Mainpuri Bypolls) डाले जाएंगे और मतों की गणना 8 दिसंबर को होगी.

समाजवादी पार्टी ने डिंपल को बनाया उम्मीदवार

समाजवादी पार्टी ने मैनपुरी लोकसभा सीट (Mainpuri Lok Sabha Seat) से मुलायम सिंह की बहू और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) को उम्मीदवार बनाया है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पूर्व सपा नेता और शिवपाल यादव के करीबी रघुराज सिंह शाक्य को मैनपुरी से चुनावी मैदान में उतारा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER