मोबाइल-टेक / 7000mAh बैटरी वाला फोन Samsung Galaxy M51 लॉन्च

Zoom News : Aug 31, 2020, 05:28 PM
Samsung Galaxy M51 को कंपनी ने जर्मनी में लॉन्च कर दिया है। फिलहाल जर्मनी में यह स्मार्टफोन प्री-ऑर्डर पर उपलब्ध है। सैमसंग की वेबसाइट के मुताबिक Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन को क्वार्ड रियर कैमरा सेटअप, पंच होल डिस्प्ले और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया गया है।

सैमसंग के लेटेस्ट Galaxy M51 स्मार्टफोन की यूएसपी 7,000mAh बैटरी है जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। सैंमसंग ने इस स्मार्टफोन भारत में टीज करना शुरू कर दिया है। खबरों की मानें तो सैमसंग का यह स्मार्टफोन भारत में सितंबर महीने के दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। भारत में यह समार्टफोन 30,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है

Samsung Galaxy M51 price


Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन को जर्मनी में 3601 यूरो (करीब 31,500 रुपये) की कीमत में खरीदा जा सकता है। जर्मनी में सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट में यह स्मार्टफोन प्री-ऑर्डर पर मिल रहा है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 6GB RAM, 128GB स्टोरेज के साथ ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। भारत में इसकी कीमत की बात करें तो यह 25 हजार से 30 हजार की बीच में लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung Galaxy M51 specifications

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.7-इंच की full-HD+ Super AMOLED+ Infinity-O डिस्प्ले दी है। इस डिस्प्ले के टॉप सेंटर में पंच होल दिया है जिसमें सेल्फी कैमरा दिया गया है। Samsung का कहना है कि यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है, लेकिन कंपनी ने चिपसेट रिवील नहीं किया है। लीक रिपोर्टस में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 730 SoC चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग का यह फोन Android 10 पर आधारित OneUI पर रन करता है।

फोटोग्राफी की बात करें तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन में क्वार्ड रियर कैमरा सेटअप दिया है। इस फोन का प्राइमेरी कैमरा 64-मेगापिक्सल का है। इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस िया है। इसके साथ ही कंपनी ने 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया है।
Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन  के फ्रंट में कंपनी ने 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 7000mAh की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन 25W क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER