Technical / 21,400 के डिस्काउंट पर मिल रहा ये Samsung स्मार्टफोन, मची है लूट

Zoom News : Jan 04, 2023, 01:56 PM
Smartphone Deal: Samsung galaxy S22 सीरीज भारत में बेहद ही पॉपुलर और दमदार है और इसके स्मार्टफोंस को जबरदस्त तरीके से पसंद किया जाता है. आपको बता दें कि इस सीरीज में जितने भी स्मार्टफोन है उनका मार्केट में कोई तोड़ नहीं है और अब इन्हीं स्मार्टफोंस में से एक मॉडल पर इतना भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. अगर आपको भी इस सीरीज का हर स्मार्टफोन पसंद है तो आज हम आपके लिए वह स्मार्ट फोन लेकर आए हैं जिस पर डिस्काउंट मिल रहा है. डिस्काउंट फ्लिपकार्ट पर ऑफर किया जा रहा है जिस की जानकारी आज हम आपके लिए लेकर आए हैं.

किस स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट

अगर बात करें डिस्काउंट की तो इस स्मार्टफोन कलाम सैमसंग गैलेक्सी s22 प्लस 5G है. इस स्मार्टफोन पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी असल कीमत ₹101999 है लेकिन पहले से ही फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की खरीद पर 31 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को 31 परसेंट के डिस्काउंट के बाद ग्राहक सिर्फ ₹69999 में खरीद सकते हैं. हालांकि अगर यह कीमत भी आपके बजट से बाहर जा रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक और दमदार ऑफर है जो फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है.

धमाकेदार एक्सचेंज बोनस का मिल रहा है लाभ

आपको यकीन तो नहीं होगा लेकिन फिर भी बता देते हैं कि ₹69999 के प्रीमियम स्मार्टफोन की खरीद पर ग्राहकों को ₹21400 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो एक्सचेंज बोनस है. इस एक्सचेंज बोनस का लाभ आप सिर्फ तभी ले सकते हैं जब एक्सचेंज करने के लिए आपके पास एक तगड़ा स्मार्टफोन हो जो अच्छी कंडीशन में हो. इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके ग्राहक मैक्सिमम ₹21400 का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं जो इसकी असल कीमत यानी ₹69999 में से कम कर दिया जाएगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER