Bageshwar Baba / महाराष्ट्र से पूरा होगा सनातन का सपना, विरोधियों की ठठरी बांध देंगे-सियासी बवाल पर बोले बागेश्वर बाबा

Zoom News : Mar 18, 2023, 08:26 PM
Bageshwar Baba: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का आज से मुंबई में दो दिन का दरबार लगेगा, जिसे लेकर अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने पुलिस को पत्र लिखा है और बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम पर तुरंत रोक लगाने की मांग की गई है। बागेश्वर धाम के विवादित कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री शनिवार को मुंबई में मीरा-रोड पहुंचे है। इस कार्यक्रम का आयोजन भारतीय जनता पार्टी की ओर से किया गया है। हालांकि इसे लेकर शहर में भारी विरोध भी हो रहा है।  बता दें कि बीजेपी की विधायक गीता जैन, जिलाध्यक्ष रवि व्यास, कोषाध्यक्ष सुरेश खंडेलवाल की ओर से शनिवार और रविवार को बाबा बागेश्वर के प्रवचन का कार्यक्रम आय़ोजित किया गया है। इसे लेकर लगभग 7 एकड़ मैदान में लोगों के एकत्रित होने की योजना बनाई गई है।

बाबा बागेेश्वर बोले-सनतान का सपना महाराष्ट्र से ही पूरा होगा

बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जब मैं मुंबई आ रहा था तो मां ने कहा था, फिर जा रहा है फिर विवाद होगा। मां से मैने कहा था- तुम तो सिर्फ आशीर्वाद दो, विवाद तो चलते रहेगें। जब तक प्राण हैं तबतक तुम सिर्फ आशीर्वाद दो, हम वहां भी धर्म के विरोधियों की ठठरी बांध देगें। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि लोग हमसे पूछ रहे है आप मुंबई क्यो जा रहे है, मेरा ये जवाब है कि हमारा सनतान का सपना महाराष्ट्र से ही पूरा होगा।

बाबा बोले-संतो की भूमि है महाराष्ट्र। हमारा सनातन का सपना महाराष्ट्र से पूरा हो सकता है। खोल दो पंक मेरे कहता है ये परिंदा, अभी उड़ान बाकी है। मुम्बई मेरी मंजिल नही है, अभी पूरा हिंदुस्तान बाकी है। पूरे भारत को राम का बनाना है। लोग हमें छोड़ेंगे नहीं। लेकिन हम भी छोड़ेंगे नहीं। लोगो का काम है कि विरोध करें लेकिन हमें उनके बारे ने ज़्यादा चर्चा नहीं करनी चाहिए। अगली बार जब आये तो मुझे पूरा महाराष्ट्र राममय चाहिए। अब भारत हिन्दू राष्ट्र बन कर ही रहेगा।

कांग्रेस-मनसे ने किया है विरोध

 कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पाटोले ने धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम का विरोध किया है, तो वहीं मीरा-भाईंदर मनसे नेता संदीप राणे ने भी इस कार्यक्रम पर रोक लगाने की मांग की है। इसपर विधायक गीता जैन ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री लोगों की आस्था का प्रतिनिधित्व करते हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष रवि व्यास ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के बयान पर कहा कि कांग्रेस हमेशा से हिन्दू विरोधी रही है। वह तुष्टिकरण की राजनीति करती रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER