बॉलीवुड / संदीप नाहर का सुसाइड नोट और वीडियो सोशल मीडिया से हो गया गायब

Zoom News : Feb 16, 2021, 06:05 PM
नई दिल्ली: अभिनेता संदीप नाहर आज हमारे बीच नहीं हैं। उन्होंने सोमवार को आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने एक सुसाइड नोट और एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें उन्होंने अपनी आत्महत्या का कारण बताया, लेकिन अब संदीप नाहर का सुसाइड नोट और वीडियो सोशल मीडिया से गायब हो गया है।एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने खुद इसकी पुष्टि की और बताया कि उन्होंने नाहर के सुसाइड नोट और वीडियो को डिलीट नहीं किया। ऐसे में लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिया है कि आखिर किसने सोशल मीडिया से सुसाइड नोट और वीडियो को डिलीट किया।

लोग अनुमान लगाते हैं कि इस पोस्ट को संदीप की पत्नी कंचन शर्मा या किसी यूजर की शिकायत पर सोशल मीडिया कंपनी ने हटा दिया है। मुंबई पुलिस के डीसीपी विशाल ठाकुर ने दैनिक भास्कर को बताया, 'वीडियो हटाने के लिए पुलिस से कोई अनुरोध नहीं किया गया, न ही हमने कोई पोस्ट डिलीट की है। शायद फेसबुक ने अपनी पॉलिसी के तहत डिलीट कर दिया है। फेसबुक पर किसी भी आपत्तिजनक सामग्री की सूचना देने पर, वे इसे हटा देते हैं। जांच चल रही है कि फेसबुक से अपना पोस्ट किसने डिलीट किया? इसे कैसे और कब हटाया गया? यह जांच का विषय है।

वहीं, यह संदेह का विषय है कि संदीप के सोशल मीडिया अकाउंट से न केवल उसका सुसाइड नोट या वीडियो डिलीट किया गया, बल्कि 14 महीने का डेटा भी डिलीट कर दिया गया है। अब उनके पेज पर आखिरी पोस्ट 17 दिसंबर 2019 को दिखाई दे रही है। बता दें कि संदीप नाहर ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'केसरी' जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया।

संदीप के सुसाइड नोट में पत्नी कंचन शर्मा और सास विनू शर्मा के खिलाफ कई गंभीर बातें कही गई हैं। संदीप ने लिखा, 'कंचन से शादी करने के बाद मेरा जीवन नरक बन गया। कंचन और उसकी मां भी इस मामले पर मानसिक रूप से बात करते थे। सुसाइड नोट से साफ है कि संदीप ने अपनी पत्नी और सास से परेशान होकर आत्महत्या की है। यह भी लिखा गया था कि कंचन को मरने के बाद नहीं बुलाया जाना चाहिए। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER