Entertainment / इस पाकिस्तानी मॉडल का विवादों से रहा गहरा नाता, अब शोएब मलिक के साथ जोड़ा जा रहा नाम

Zoom News : Nov 12, 2022, 04:59 PM
Sania Mirza and Shoaib Malik divorce news: पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस आयशा उमर ने सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहों के बीच सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. सानिया के एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद से उनके वैवाहिक जीवन में परेशानी की खबर इंटरनेट पर छाने लगी थी और अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शोएब पाकिस्तानी मॉडल आयशा को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस मामले को लेकर कोई बयान नहीं दिया है.

कौन हैं आयशा उमर?

आयशा उमर का विवादों में आना कोई नई बात नहीं है. वह बार-बार अपने बोल्ड अवतार या बयानों के लिए चर्चा में रही हैं. शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के अलगाव की अफवाहों के बीच, आइए एक नजर आयशा के मुख्य विवादों पर डालते हैं.

पाकिस्तानी मॉडल से जुड़ा शोएब का नाम

पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री आयशा उमर का नाम क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ जोड़ा जा रहा है. शोएब और आयशा ने काफी समय पहले एक फोटोशूट कराया था. अब पत्नी सानिया मिर्जा के साथ शोएब के अलगाव की अफवाहों के बीच इंटरनेट पुराने पोस्ट फिर से पब्लिक में वायरल हो रहे हैं.

12 साल पुरानी तस्वीरें फिर वायरल

आयशा उमर ने मोमिना की मिक्स्ड प्लेट पर अपने नए इंटरव्यू में समुई वेकेशन से लीक हुई तस्वीरों के विवाद कहा कि उन्हें ट्रोल्स की कोई परवाह नहीं है. यह घटना 12 साल पुरानी है. थाईलैंड ट्रिप की उनकी तस्वीरें फेसबुक से लीक हो गईं, जहां उन्होंने इसे अपलोड किया था.

मीटू आंदोलन से जुड़ी भी जुड़ी थी एक्ट्रेस

मीटू आंदोलन के तहत आयशा ने अपने शो बोल नाइट्स विद अहसान खान में अभिनेता अहसान खान के साथ 2020 के अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह भी यौन उत्पीड़न का शिकार रही है. उन्होंने कहा कि मैं अपने करियर और जीवन में उत्पीड़न देखा है. इसलिए मैं समझती हूं कि यह कैसा लगता है. मुझमें अभी तक इसके बारे में बात करने की हिम्मत नहीं है, शायद किसी दिन मैं इस पर बात करूंगी.

एक शादी में आयशा उमर का डांस

आयशा उमर के एक दोस्त की शादी में नाचने का एक वीडियो वायरल हो गया और नेटिज़न्स ने उन्हें काले रंग का लहंगा और बिना आस्तीन की चोली पहनने के लिए कोसा. वह मलाइका अरोड़ा के हिट गाने 'मुन्नी बदनाम' पर थिरकीं लेकिन अपनी ड्रेस के लिए बेरहमी से ट्रोल हो गईं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER