Cricket / सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने तलाक से मारी पलटी, एक साथ करेंगे नया शो

Zoom News : Nov 16, 2022, 03:43 PM
Sania Mirza And Shoaib Malik: बीते कुछ दिनों से भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) की तलाक की खबरें जमकर वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा था कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों जल्द ही तलाक को लेकर आधिकारिक तौर पर घोषणा कर देंगे. लेकिन अब इस कहानी में एक नया मोड़ आ गया है. दरअसल, एक पाकिस्तानी ओटटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स (Urduflix) से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के नए शो का ऐलान किया गया है. इस शो के पोस्टर को देख लोग भड़क गए.

ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के नए शो ‘द मिर्जा मलिक शो’ का नाम लिखा हुआ था. एक तरफ दोनों की तलाक की खबरें और दूसरी तरफ साथ में शो करना. इस बात को देख इंटरनेट पर मौजूद लोगों ने दोनों को जमकर लताड़ लगाई है. एक यूज़र तलाक को पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए लिखा, “पब्लिसिटी स्टंट था मतलब क्या जो इतने दिन से फीड आ रही थी अगल होने की.” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “तालक सिर्फ पब्लिसिटी के उद्देशय के लिए था.”

पहले रिपोर्ट्स में हुआ था खुलासा

दोनों के अलग होने की खबर सबसे पहले पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स में ही आई थी. पाकिस्तान की जियो न्यूज़ की एक रिपोर्ट में साफ तौर पर इस बात का खुलासा किया गया था दोनों अलग होने के लिए तैयार हैं और जल्द ही अपने तलाक को लेकर आधिकारिक घोषणा कर देंगे. रिपोर्ट में ये भी साफ किया गया था कि दोनों एक खास दोस्त ने बताया था कि सानिया और शोएब अलग होने के लिए तैयार हैं.

इसके अलावा ये भी कहा गया था शोएब मलिक सानिया मिर्जा के साथ धोखा कर रहे हैं. उनका पाकिस्तानी अदाकारा आयशा उमर के साथ अफेयर चल रहा था. वहीं, शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को उनके 36वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम के ज़रिए बधाई भी दी थी. हालांकि, अभी दोनों के तलाक को लेकर किसी तरह की आधिकारिक धोषणा नहीं की गई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER