Sania Mirza Shoaib Malik Divorce / शोएब मलिक और सानिया मिर्जा बस एक काम के बाद करेंगे अपने तलाक का ऐलान- रिपोर्ट

Zoom News : Nov 12, 2022, 09:37 AM
Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: पाकिस्तानी क्रिकेट शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का रिश्ता इन दिनों काफी चर्चा में है. दोनों के तलाक की खबरें भी आ रही हैं. यही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अलग- अलग रह रहे हैं. दोनों देशों में शोएब और सानिया के रिश्ते को लेकर चर्चा हो रही है. रिश्ता टूटने पर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इसके बावजूद इस कपल ने सामने आकर अभी तक कोई सफाई नहीं दी है. इसी बीच पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने दावा किया है अपने रिश्ते पर दोनों के सफाई न देने के पीछे वजह करोड़ो रुपये का नुकसान है.

जियो न्यूज के अनुसार तलाक की अपवाह पर दोनों कॉन्ट्रेक्ट और कानूनी दांव पेच की वजह से सफाई नहीं दे पा रहे हैं. दरअसल दोनों ने कई शो के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था और दोनों को अभी कई कॉन्ट्रेक्ट पूरे करने हैं. ये करोड़ों रुपये की डील है. रिपोर्ट्स के अनुसार कानूनी मसला सुलझने के बाद दोनों अपने तलाक का ऐलान करेंगे.

सानिया की पोस्ट के बाद फैली अलग होने की खबर

इस कपल के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा के एक पोस्ट के बाद फैली थी. सप्ताह की शुरुआत में सानिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि टूटे हुए दिल कहां जाते हैं. अल्लाह को खोजने के लिए.

साथ करेंगे बेटे की परवरिश

जिओ न्यूज के अनुसार सानिया और शोएब दोनों ने अपने बेटे इजहान की परवरिश मिलकर करने का फैसला लिया है. दोनों ने 2010 में एक- दूसरे का हाथ थामा था और 2018 में सानिया और शोएब माता पिता बने थे. सानिया और शोएब ने मिलकर बीते दिनों अपने बेटे का बर्थडे भी मनाया था. दोनों के तलाक के पीछे वजह पाकिस्तानी एक्ट्रेस आएशा को बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि शोएब की उनसे नजदीकियां बढ़ने लगी थी. दोनों ने पिछले साल एक हॉट फोटोशूट भी करवाया था, जो काफी चर्चा में था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER