बॉलीवुड / KGF 2 का 'अधीरा' बनने के लिए Sanjay Dutt ने झोंक दी जान, किया इतना खतरनाक काम

Zoom News : Mar 31, 2022, 09:55 PM
बॉलीवुड के 'खलनायक' यानी दमदार एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को जितना बतौर हीरो दर्शकों का प्यार मिला उतना ही प्यार उन्हें उनकी निगेटिव भूमिकाओं के लिए भी मिला. जब वह 'खलनायक' में 'बल्लू बलराम प्रसाद' या फिर 'अग्निपथ' में  'कांचा चीना' बनकर सामने आए, हमेशा ही दर्शकों ने उनके खौफनाक अवतार को हीरो से ज्यादा याद रखा. एक बार फिर संजय दत्त 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) में 'अधीरा' बनकर लोगों का दिल दहलाने के लिए तैयार हैं. इस किरदार के लिए उन्होंने जी जान लगा दी है. इस बात का खुलासा उनके स्टाइलिस्ट ने किया है. 

'रॉकी भाई' को टक्कर देगा 'अधीरा'

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) में कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार यश (Yash) एक बार फिर 'रॉकी भाई' बनकर देश भर में छाने के लिए तैयार हैं. वहीं उनका मुकाबला इस बार 'गरुणा' के खूंखार भाई 'अधीरा' से होने वाला है. इस बार फिल्म में रॉकी और अधीरा की टक्कर देखने के लिए लोग बेताब हैं. फिल्म का ट्रेलर इतना पसंद किया जा रहा है कि महज 4 दिन में इसे तकरीबन 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

25 किलो का कवच पहनकर की शूटिंग 

संजय दत्त (Sanjay Dutt) का कैरेक्टर 'अधीरा' लोगों को दमदार लग रहा है. इस किरदार में जाने के लिए एक्टर ने ताबड़तोड़ मेहनत की है. फिल्म में संजय दत्त के स्टाइलिस्ट नवीन शेट्टी ने इस फिल्म में उनके लुक को लेकर बड़ा खुलासा किया है. नवीन ने ट्रेलर लॉन्च के बाद बताया है कि संजय इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते थे और फिल्म में खलनायक के रूप में बेहतरीन होकर दिखना चाहते थे. स्टाइलिस्ट ने यह भी दावा किया कि शूटिंग बहुत कष्टदायी हुआ करती थी और बाबा को रोजाना तैयार करने में उन्हें एक घंटा लग जाता था. अंत में, नवीन ने कहा कि संजय 25 किलो वजन वाले कवच पहना करते थे और हर दिन शूटिंग करते थे.

कैंसर से जंग के दौरान 'अधीरा' का लुक!

आपको बता दें कि संजय दत्त इस फिल्म में लीड विलेन के रोल में हैं. ट्रेलर लॉन्च पर अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए संजय दत्त ने कहा कि वह अपने स्वास्थ्य के लिए डरे हुए थे. आपको बात दें कि संजय दत्त इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कैंसर से जंग लड़ रहे थे. 

'रॉकी भाई' भी हैं संजू बाबा के फैन

संजय दत्त की इस बात को सुनकर यश खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए. उन्होंने कहा, 'संजू सर एक सच्चे फाइटर हैं. मैंने ऐसा कोई पहली बार देखा. मैंने उनके अंदर जीवटता को देखा है. जिस तरह से उन्होंने अपने स्वास्थ्य के साथ इस प्रोजेक्ट के लिए खुद को तैयार किया, मैं उनके लिए डर गया था. वो इसे नेक्स्ट लेवल पर ले गए हैं.'

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER