बॉलीवुड / संजय कपूर की बेटी शनाया ने छोटी सी पिंक ड्रेस में दिखाई कातिलाना अदाएं - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 25, 2021, 08:51 PM
बॉलीवुड: इन दिनों बॉलीवुड के कई स्टार किड्स की एंट्री को लेकर खबरें चल रही हैं। इस बीच करण जौहर ने अपनी एजेंसी के जरिए संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। इसके बाद से शनाया सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में शनाया का एक बेहद बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर जबदस्त तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में शनाया कातिलाना अदाओं से सभी को दीवाना बना रही हैं। इस वीडियो पर मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखकर ऐसा मालूम होता है कि शनाया डेब्यू करते ही बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देने वाली हैं।

दरअसल, जानी-मानी सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शनाया की एक तस्वीर और उनका एक वीडियो साझा किया है। जिसमें शनाया छोटी सी पिंक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वो इस शिमरी आउटफिट में कैमरे के सामने कातिलाना पोज दे रही हैं। ये वीडियो उनके किसी फोटोशूट के दौरान लिया मालूम होता है। वहीं इस वीडियो में शनाया किसी प्रोफेशनल मॉडल की तरह तस्वीरें खिंचवा रही हैं।

वहीं शनाया के इस वीडियो को देखकर फैंस इस फोटोशूट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनका ये सिजलिंग वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। बता दें कि बीते दिनों करण जौहर ने ऑफिशली एनाउंस कर दिया है कि वो शनाया को लॉन्च कर रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया है कि शनाया इस जुलाई धर्मा मूवीज से फिल्मों में आ रही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER