बॉलीवुड / सपना चौधरी ने सुनील ग्रोवर के साथ किया ऐसा डांस, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

News18 : May 07, 2020, 10:40 AM
मुंबई- सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को स्टेज पर परफॉर्म करने के साथ ही फैन्स का दिल जीतना भी बखूबी आता है। बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' फिल्म से डेब्यू कर चुकी सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है। लेकिन जो वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, उसमें सपना अकेले नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर को भी ठुमके लगवा रही हैं। लॉकडाउन के दौरान सपना के इस पुराने वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो तब का है जब वो सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में पहुंची थीं। इस दौरान सपना ने सुनील के साथ काफी मस्ती की। सपना का एक वीडियो उनके फैन क्लब ने शेयर किया, जिसमें वो अपने पॉपुलर गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal)' पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में जैसे-जैसे ठुमके लगा रही हैं, सपना के स्टेप्स सुनील भी फॉलो कर रहे हैं। सपना और सुनील का ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि इसमें सपना चौधरी इस गाने पर बेहतरीन डांस मूव्‍ज दिखा रही हैं। वहीं सामने बैठे दर्शक ताजी बजाकर और शोर मचाकर उनका उत्‍साह बढ़ा रहे हैं। सपना को इस डांस वीडियो पर भी फैंस की ओर से जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी बुलंदियों पर छा गईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER