Pratapgarh / सरपंच ने बोलेरो से पांच लोगों को कुचल दिया था, खेत में बने कुंए से चार आरोपी गिरफ्तार

Zoom News : Mar 21, 2022, 04:19 PM
प्रतापगढ़ के छोटी सादड़ी थाना क्षेत्र के ढावता गांव के सरपंच ने बोलेरो गाड़ी चढ़ा कर 5 लोगों को कुचल दिया था। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सरपंच, उसके दो भाई और पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

बता दें कि सरपंच की गाड़ी से टक्कर लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो महिला समेत चार लोग घायल हो गये थे। मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है। प्रतापगढ़ एसपी डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि 19 मार्च को गांव ढावटा निवासी अर्जुन लाल मीणा ने महाराणा भुपाल राजकीय चिकित्सालय उदयपुर में पुलिस को एक लिखित रिपोर्ट पेश की। जिसमें बताया कि उसका भाई भूरा लाल घर में बने कमरे पर बैठा था। सरपंच राधेश्याम और उसके परिवार के सदस्य वहां आए और भूरा लाल के साथ मारपीट की। बीच बचाव करने पर राधेश्याम बोलेरो लेकर आया और भूरा लाल के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी और मौके से भाग गया।

पांच लोग हुए थे घायल

इस घटना में पांच लोग घायल हो गए। जिनमें से उसके भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई। घायल अशोक कलाबाई, अमरी बाई, जमना लाल को प्राथमिक इलाज के बाद उदयपुर और चितौड़गढ़ हॉस्पिटल में रेफर किया गया है। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज अनुसंधान शुरू किया गया। मृतक भूरालाल की लाश परिजनों को सौंप अंतिम संस्कार कराया गया। मामले की जांच विशेष टीम गठित की गई।

खेत में बने कुंए में छुपे थे आरोपी

गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रविवार को खेत में बने कुंए पर छिपे हुए आरोपी सरपंच राधेश्याम मीणा (29), पिता नाथु लाल (65), दो भाइयों शंकर लाल (30) और बीरबल मीणा (33) निवासी ढावटा थाना छोटीसादड़ी को गिरफ्तार कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER