Satyendar Jain Massage Video / तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन की मौज! मंत्री जी को मिल रही चंपी और मसाज, CCTV फुटेज ने खोले राज

Zoom News : Nov 19, 2022, 10:20 AM
Satyendar Jain Massage Video: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन का मसाज करवाते हुए सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. बीते दिनों ईडी ने कोर्ट में आरोप लगाया था कि सत्येंद्र जैन दिल्ली की तिहाड जेल में ऐश की जिंदगी जी रहे हैं, जिसके जुड़े तमाम सबूत कोर्ट में भी दिए गए थे. उपराज्यपाल वीके. सक्सेना के आदेश पर एक जांच कमेटी गठित की गई थी. इस सिलसिले जेल नंबर-7 के सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार समेत 58 लोगों का ट्रांफसर किया गया था. तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि एक शख्स सत्येंद्र जैन की फुट मसाज कर रहा है। ED ने कुछ समय पहले आरोप लगाया था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को VIP ट्रीटमेंट मिल रहा है। 

ED ने कोर्ट में सौंपा था हलफनामा

केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने इसको लेकर एक हलफनाफा भी कोर्ट में दिया था, जिमसें ईडी ने कहा था कि वीवीआईपी ट्रीटमेंट में उनको मालिश करने वाला तक मुहैया कराया जा रहा है, जो उनके सिर, पीठ और पैर की मालिश तक करता है. यही नहीं कई अन्य तरह की सुविधाएं भी उनको दी जा रही हैं. ईडी ने बताया कि जैसा कि सत्येंद्र जैन जेल मंत्री भी हैं. इस वजह से वह अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं.

शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर साधा निशाना

वहीं वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने दो ट्वीट किए. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “तो सजा की जगह सत्येंद्र जैन को मिल रहा था पूरा वीवीआईपी मजा? तिहाड़ जेल के अंदर मसाज? पांच महीने से जमानत नहीं पाने वाले हवालाबाज के सिर की मालिश! आप सरकार द्वारा संचालित जेल में नियमों का उल्लंघन. इस तरह वसूली के लिए आधिकारिक पद का दुरुपयोग किया गया और केजरीवाल को धन्यवाद दिया गया.”

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “एक और, कूड़ेदान में फेंके गए सारे नियम! जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट! क्या केजरीवाल ऐसे मंत्री का बचाव कर सकते हैं? क्या उसे बर्खास्त नहीं कर देना चाहिए? ये दिखाता है आम आदमी पार्टी का असली चेहरा! तिहाड़ जेल के अंदर वसूली और वीवीआईपी मसाज! तिहाड़ आप सरकार के अधीन है.”

हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज का वीडियो

ये वीडियो 13 सितंबर, 2022 का बताया जा रहा है। तिहाड़ जेल के सेल-4 ब्लॉक A की ये सीसीटीवी फुटेज है। बता दें कि ED ने जेल में सत्येंद्र जैन को VIP ट्रीटमेंट की बात कही थी। ED ने अपने हलफनामे में जैन को मसाज की सुविधा मिलने का आरोप लगाया था। ईडी ने कहा था कि सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज मिलता है। जो कि सामने आई सीसीटीवी फुटेज में भी दिख रहा है। ED ने तिहाड़ से सत्येंद्र जैन को मसाज दिए जाने वाली फुटेज ली थी, जो अब सबके सामने है। लेकिन जैन ने मसाज कराते फुटेज को रोकने की कोर्ट से अपील की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER