राजस्थान / महिला टीचर की बेहद दर्दनाक मौत, चलती स्कूटी पर गिरा 11 केवी का तार, फिर...

Zoom News : Dec 11, 2020, 09:44 PM
राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से एक महिला टीचर की बेहद दर्दनाक तरीके से मौत का मामला सामने आया है। यहां 25 वर्षीय महिला टीचर अपनी स्कूटी चलाकर स्कूल जा रही थी, तभी अचानक उसके ऊपर 11KV का बिजली का तार गिर गया। हाई पावर करंट की चपेट में आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा देख कांप गई रुह

बांसवाड़ा जिले के नोगामा क्षेत्र में घटे इस घटना को जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई है। घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अचानक एक तेज आवाज के साथ तार सीधे स्कूटी से आ रही महिला पर जा गिरा। जिसके बाद हाई करंट के कारण महिला जिंदा जल गई और मौके पार ही उसकी मौत हो गई। लोगों ने बताया कि करंट इतना तेज था कि महिला और उसकी जलकर खाक हो गई। 

स्कूल जा रही थी शिक्षिका

महिला की उम्र 25 साल बताई जा रही है जो राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय, गणेशपुरा में टीचर हैं। महिला टीचर सुबह करीब 10 बजे स्कूल जा रही थी। अचानक बढ़ी तेज आंधी और बेमौसम हल्की बारिश के वजह से ओवरहैड लाइन का तार टूटकर उस पर जा गिरा। जिसके बाद महिला के बॉडी काफी देर तक गाड़ी समेत जलती रही।

लोगों ने जताई नाराजगी

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने फौरन बिजली ऑफिस फोन करके पावर काटने के लिए कहा, लेकिन 20 मिनट के बाद ही पावर बंद की गई। इसके बाद लोगों में बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर काफी गुस्सा देखा गया। कुछ महीने पहले इसी क्षेत्र में बिजली का तार गिरने से दो पशुओं की भी मौत हो गई थी। हादसे की सूचना के बाद बागीदौरा चौकी और कलिंजरा थाने से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मृतका के पिता रणछोड़ पाटीदार को फौरन खबर दी गई। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER