IPL 2021 / स्कॉट स्टायरिस ने प्वॉइंट टेबल में CSK को रखा सबसे नीचे, टीम ने पूछा- आखिर क्यों?

Zoom News : Apr 05, 2021, 04:30 PM
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन (IPL 2021) 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। आईपीएल 2021 को लेकर क्रिकेट फैन्स और एक्सपर्ट्स सभी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। जैसे-जैसे आईपीएल के शुरू होने की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे कुछ क्रिकेटरों ने आगामी सीजन को लेकर अपनी-अपनी भविष्यवाणी भी करनी शुरू कर दी है। आईपीएल का यह सीजन कोरोना वायरस महामारी की वजह से भारत के सिर्फ छह शहरों में खेला जाना है। इनमें दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, कोलकाता और अहमदाबाद शामिल है। आईपीएल का फाइनल मुकाबला 30 मई को खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) ने भी आईपीएल 2021 को लेकर भविष्यवाणी की है। स्टायरिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए भविष्यवाणी की है कि आईपीएल के इस सीजन में प्वॉइंट टेबल कैसी रहेगी। यानी प्वॉइट टेबल में सभी टीमें किस रैंकिंग पर रहेंगी। अपने इस ट्वीट में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को सबसे निचले पायदान पर रखा है। स्टायरिस के इस ट्वीट के बाद सीएसके के ऑफिशियल ट्विटर पेज से पूर्व क्रिकेटर को जवाब भी दिया गया है।

आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी- RCB इस बार प्लेऑफ में नहीं पहुंचेगी, बताई टीम की बड़ी कमजोरी

पिछले साल यूएई में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स प्वॉइंट टेबल में 7वें नंबर पर रही थी। आईपीएल के इतिहास में पहला मौका था, जब सीएसके प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। अब एक बार फिर सीएसके को लेकर स्टायरिस के ट्वीट ने फैन्स को निराश किया। इसके साथ ही सीएसके ने भी स्टायरिस के साथ फन बैंटर छेड़ दिया। स्टायरिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हालांकि, यह भविष्यवाणी करना जल्दबाजी होगी। इस लिस्ट में उन्होंने मुंबई को टॉप पर और सीएसके को आठवें नंबर पर रखा है।

स्कॉट स्टायरिस के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सीएसके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस पूर्व खिलाड़ी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। बता दें कि स्टायरिस भी सीएसके के लिए खेल चुके हैं। ऐसे में सीएसके ने उनसे पूछा है कि आखिर उन्हें क्यों ऐसा लगता है कि महेंद्र सिंह सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम ऐसा परफॉर्म करेगी।

हालांकि, सीएसके के इस जवाब के बाद स्कॉट स्टायरिस ने भी मजेदार अंदाज में अपना जवाब दिया है। बता दें कि स्टायरिस आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी स्टायरिस इस खेल से लगातार जुड़े हुए हैं। वह लगातार क्रिकेट और क्रिकेटरों को लेकर अपनी राय शेयर करते रहते हैं। वह आईपीएल के दौरान भी डगआउट शो में नजर आते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER