Jammu And Kashmir / आतंकियों के खिलाफ जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों की कार्रवाई जारी, एक अधिकारी और दो सैनिक शहीद

Zoom News : Nov 08, 2020, 03:36 PM
JK: आतंकियों के खिलाफ जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों की कार्रवाई जारी है। उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में LOC के पास चल रहे ऑपरेशन में सेना का एक अधिकारी और दो सैनिक शहीद हो गए। बीएसएफ के शहीदों में से एक शहीद भी शामिल है। सुरक्षाबलों ने एलओसी पर आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। इसमें दो घुसपैठिए मारे गए थे।

दरअसल, शनिवार रात नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश थी। जैसे ही सेना को घुसपैठ के बारे में पता चला, उसने इसके खिलाफ हमला करना शुरू कर दिया। इस ऑपरेशन में दो घुसपैठिए मारे गए। सेना की तलाशी में दो आतंकियों के शव मिले हैं। लेकिन इस ऑपरेशन में सेना का एक अधिकारी और दो सैनिक शहीद हो गए। इसमें सेना का एक जवान भी घायल हो रहा है।

नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश की जानकारी मिलने के बाद सेना ने आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन में विशेष कमांडो को बुलाया है। घुसपैठियों के खिलाफ एक बड़ा ऑपरेशन अभी भी जारी है।

शनिवार रात माछिल सेक्टर में गश्त के दौरान LOC पर संदिग्ध गतिविधि देखी गई थी। आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान बीएसएफ के साथ सेना के संयुक्त अभियान में दो आतंकवादी मारे गए। मौके से एक एके रेल और 2 बैग बरामद किए गए हैं। सेना का कहना है कि आतंकियों के खिलाफ उनका ऑपरेशन चल रहा है।

खुफिया और सुरक्षा बल के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि जम्मू-कश्मीर में भारी बर्फबारी के कारण घाटी को पार करने की संभावना कम होने से पहले आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिशें बढ़ गई हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER