Bollywood / देखिए बतौर एक्टर परिणीति चोपड़ा ने क्या सीखा

Zoom News : Sep 07, 2020, 11:33 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि एक एक्ट्रेस के रूप में उन्होंने क्या सीखा है। आपको बता दें कि इन दिनों जहाँ एक तरफ बहुत से सितारे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है, लेकर वही परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं है। 

लेकिन परिणीति अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कभी-कभी अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं। अब उन्होंने अपने भाई शिवांग चोपड़ा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और साथ ही कैप्शन के जरिए यह भी बताया कि उन्होंने अपनी एक्ट्रेस वाली लाइफ से क्या सीखा। 

फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "बतौर एक्ट्रेस मैनें ये एक सीख सीखी है- स्माइल तब भी करिये जब आप इरिटेटिंग लोगों से घिरे हो। #AnnoyingBrother #PublicRoast #MissYouSahaj" 

फोटो की बात करें तो परिणीति अपने भाई के साथ बीच के किनारों पर बैठ कर लुफ्त उठाती नजर आ रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' के रिलीज के होने के इंतजार में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर भी हैं। इसके अलावा वो फिल्म "द गर्ल ऑन द ट्रेन" में भी दिखाई देंगी।  

बता दें कि ये अपकमिंग फिल्म पॉउला हॉकिंस के नॉवेल ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ (2015) पर आधारित है। 2016 में इसपर हॉलीवुड फिल्म बनी थी। फिल्म का नाम नॉवेल के नाम पर ही रखा गया था। और अब इसी नाम से इसका हिन्दी रीमेक भी बनाया जा रहा है। यह एक तलाकशुदा महिला पर आधारित साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है।  

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में ही की गई है, वही फिल्म से परिणीति चोपड़ा का कई लुक भी सामने आ चुकें है। जब फिल्म से परिणीति का फर्स्ट लुक सामने आया था तो उस समय उनके लुक की जोरों सोरों से चर्चा हुई थी।

फिल्म का डायरेक्शन रिभु दासगुप्ता ने किया है। फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। 'संदीप और पिंकी फरार' और "द गर्ल ऑन द ट्रेन" के अलावा परिणीति चोपड़ा, बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल के ऊपर आधारित आने वाली फिल्म की तैयारियों में लगी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER