बॉलीवुड / बेटे Aryan Khan को ऐसे देख फूट फूट कर रोईं मां Gauri Khan, सामने आया अनदेखा वीडियो

Zoom News : Oct 08, 2021, 05:58 PM
बॉलीवुड | शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बीते दिनों से NCB की हिरासत में हैं। ड्रग्स मामले में एक रेड के दौरान NCB ने उन्हें हिरासत में लिया था। तब से लगातार है गौरी खान अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए हर कोशिश कर रही हैं। आज गौरी खान का जन्मदिन (Gauri Khan Birthday) हैं। इस मौके पर उनका एक अनदेखा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फूट-फूट कर रोते नजर आ रही हैं। 

बेटे की हालत देख टूटा सब्र का बांध 

आज आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत का फैसला आना है। बीते दिन भी उनकी जमानत की अर्जी खारिज हो गई थी। अब बीती शाम का एक वीडियो फेसबुक पर सामने आया है। जिसमें आर्यन को NCB कोर्ट से बाहर निकलते देखा जा सकता है। वहीं सामने एक कार खड़ी दिखती है। जिसके अंदर गौरी खान (Gauri Khan) रोती हुई नजर आ रही हैं। वह अपने हाथ से अपनी आंखों छिपाए नजर आ रही हैं और लगातार रोती हुई दिख रही हैं। 

नहीं रुक रहीं गौरी की सिसकियां 

इस वीडियो को बॉलीवुड पैपराजी के एक पेज ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है। वीडियो में गौरी सफेद शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। वह कार में बिलकुल सिकुड कर सीट पर दोनों पैर रखकर, घुटनें पर सिर टिकाए बैठी हैं। उनका ड्राइवर बार-बार उनकी ओर देख रहा है। थोड़ी देर में एक महिला गौरी की कार में बैठती है और कार चल पड़ती है।  

इमोशनल हुए लोग 

वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी इमोशनल हो रहे हैं। आज गौरी का जन्मदिन है, लेकिन उनका बेटा उनसे दूर NCB की हिरासत में है। ऐसे में वीडियो पर गौरी का हौसला बढ़ाने वाले कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं गौरी की परवरिश पर सवाल उठाने वालों की भी कमी नहीं है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER