मंनोरजन / फोटो देखकर फैंस पूछ रहे सवाल, क्या नेहा कक्कर वास्तव में प्रेग्नेंट हैं? जाने सच्चाई

Zoom News : Dec 19, 2020, 07:12 AM
बॉलीवुड की मशहूर पार्श्व गायिका नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को मुश्किल से 2 महीने हुए हैं कि उन्होंने अपनी गर्भावस्था की घोषणा कर दी। नेहा कक्कर ने शुक्रवार सुबह एक तस्वीर साझा की और प्रशंसकों को उनकी गर्भावस्था के बारे में बताया। फोटो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को एक साथ खड़ा देखा गया था। तस्वीर के कैप्शन में नेहा ने लिखा- ध्यान रखना।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में नेहा कक्कड़ के साथ उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि उसके बाद जब नेहा के एयरपोर्ट पर क्लिक की गई तस्वीरें सामने आईं तो फैन्स कन्फ्यूज हो गए।

इस भ्रम की वजह यह थी कि जहां नेहा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था, वहीं एयरपोर्ट पर क्लिक की गई तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा नहीं लग रहा था कि नेहा प्रेग्नेंट हैं।

तस्वीरों में नेहा पिंक ट्रैक पैंट, ब्लैक टॉप और पिंक जैकेट पहने नजर आ रही हैं। एयरपोर्ट पर क्लिक की गई इन तस्वीरों को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद यह जोड़ा अपने बेबीमून के लिए रवाना हो गया है।

जहां तक ​​प्रशंसकों की उलझन है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन नई तस्वीरों को देखकर, एक प्रशंसक ने लिखा, "यहां कोई टक्कर नहीं है।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "वह इन तस्वीरों में गर्भवती नहीं हैं।"

एक यूजर ने मजाक में लिखा, "एक बार फिर कन्फर्म करो। उसका गाना आने वाला है या कोई सच में प्रेग्नेंट है?" एक यूजर ने लिखा, "अरे कोई मुझे बताएगा कि क्या चल रहा है।"

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इसी साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधे थे। नेहरू दा व्याह गीत की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और उसके बाद दोनों ने झट मंगनी, पट ब्याह ’कीने कोविड के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए एक भव्य शैली में शादी की और फिर एक शानदार हनीमून के लिए चले गए। अब जल्द ही दोनों के माता-पिता बनने की खबर के बाद, कुछ प्रशंसक भ्रमित हैं जबकि अन्य काफी खुश हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER